''जो भी वीडियो मैंने देखे वो सब...'' शिल्पा शेट्टी से हुई पति के सामने पूछताछ, पुलिस ने पूछे 20-25 सवाल

punjabkesari.in Saturday, Jul 24, 2021 - 02:12 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी है क्योंकि एडल्ट फिल्म बनाने का मामला अब उनके घर तक पहुंच चुका है। कल राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उनकी कस्टडी बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी गई। इसके बाद मुंबई क्राइम टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई और शिल्पा को सामने बिठाकर उन्होंने पूछताछ की।

सबसे पहले तो घर में तलाशी ली गई और इस दौरान क्राइम ब्रांच ने कुछ इलेक्ट्रोनिक चीजें जप्त की। बाद में प्रोपर्टी सेल के 2 अधिकारियों ने शिल्पा से 20 से 25 सवाल पूछे। रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम ब्रांच को ऐसी जानकारी मिली थी की शिल्पा को हॉटशॉट के बारे में पता है। अब आपको बताते है कि शिल्पा से कौन से सवाल पूछे गए।

PunjabKesari

क्या एडल्ट फिल्म बनाने के बिजनेस के बारे में जानती थी शिल्पा?

शिल्पा से पुलिस ने पूछा कि क्या आपको राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म बनाने वाले बिजनेस के बारे में पता था। इस रैकेट से मिले पैसे वियान इंडस्ट्री में जाते थे जिसने वो खुद 2020 तक डिटेक्टर रह चुकी है? जवाब में शिल्पा ने कहा कि जो भी वीडियो हॉटशॉट पर है वो एडल्ट नहीं है बल्कि एरोटीक हैं. शिल्पा ने यह भी कहा कि इसके जैसा कंटेंट तो दूसरा ओटीटी प्लेटफ़ोर्म पर भी है जिसमें से कई बहुत ज़्यादा ओबसीन होते हैं।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो राजकुंद्रा की तरह शिल्पा ने भी पुलिस को कहा कि उनका इन वीडियोज को बनाने में कोई हाथ नहीं है। कुंद्रा ने कहा कि यह सारी चीजें उसके जीजा प्रदीप बक्शी लंदन से चलता था वो सिर्फ़ व्हट्सएप पर बात करते थे। वही दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत है जिससे ये बात साफ होती है कि वो सब जानता था और हर चीज से डील करता था और उसका जीजा जो की लंदन की कंपनी का मालिक है वो नाम का ही है।

 

इसी के साथ मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिसके आधार पर शिल्पा का डायरेक्ट लिंक इस मामले में जोड़ा जा सके। बीते सोमवार राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि इस मामले में हाल में शिल्पा शेट्टी ने रिएक्ट किया था और कहा था कि वो हर चुनौती के लिए तैयार है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी।' इसी के साथ आपको बता दें कि शिल्पा की फिल्म 'हंगामा 2' भी कल रिलीज हुई है इस फिल्म से शिल्पा ने बॉलीवुड में कम बैक किया। उन्होंने कल अपनी फिल्म का पोस्ट भी शेयर किया था और अपने फैंस को फिल्म देखने की गुजारिश की।

PunjabKesari

अब लगता है कि राज कुंद्रा पर लगे आरोपों का असर शिल्पा के करियर पर भी होगा। फिलहाल राज पुलिस कस्टडी में है और आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static