Bigg Boss के फिनाले से पहले शेखर  सुमन ने लीक किया फाइनलिस्ट का नाम, ये होंगे टॉप 4 कंटेस्टेंट

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 04:39 PM (IST)

बिग बॉस 16 का फिनाले होने में बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फैंस अपने  फेवरेट कंटेस्टेंट के जीतने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर इस बार ट्रॉफी किसके हाथ जाएगी।  इस सब के बीच शेखर सुमन ने टॉप 4 कंटेस्टेंट के नामों का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इशारों- इशारों में विजेता का नाम भी बता दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल जाने- माने कलाकार शेखर सुमन भी इस सीजन में खूब धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। वह वीकेंड का वार के रविवार को बुलेटिन लेकर आते हैं, इस दौरान वह अपने अंदाज में  बैंड बजाते हैं। साथ ही हफ्ते भर में घर के अंदर जो अहम मुद्दे चर्चा में रहते हैं उसे लेकर भी वह अपनी राय रखते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर  बिग बॉस 16 से जुड़ी बड़ी जानकारी का खुलासा किया है।  

PunjabKesari
शेखर सुमन ने हाल ही में ट्ववीट कर लिखा-  'अर्चना-प्रियंका, शिव और शालीन निश्चित रूप से टॉप 4 में और फिनाले में हैं। जो फाइनल गेम होगा वो प्रियंका और शिव, या फिर प्रियंका और अर्चना के बीच होगा'। उन्होंने आगे लिखा- 'एमसी स्टैन और सुम्बुल में से एक कंटेस्टेंट का सफर इसी हफ्ते खत्म हो जाएगा। निमृत कैप्टन होने की वजह से सुरक्षित हैं। अब आप लोगों के लिए विनर का नाम का अंदाजा लगाना आसान होगा, क्योंकि पिक्चर बिलकुल क्लियर है।

PunjabKesari
शेखर सुमन के ट्वीट से दो चीजें साफ हो गई है एक तो यह कि मंडली का राज अब खत्म होने जा रहा है और दूसरा ये  कि  प्रियंका आखिरी तक इस घर में टिकी रहेंगी और कहीं ना कहीं ये ट्वीट उनकी जीत की और इशारा कर रहा है। बिग बॉस का ये हफ्ता काफी उथल-पुथल रहा खासकर मंडली के लिए। इस बार शिव, एमसी स्टैन और सुम्बुल नॉमिनेट हो गए  हैं।

PunjabKesari
इससे पहले बिग बॉस पर आरोप लग चुके हैं कि वह बायस्ड है इसलिए तो बिना खेले ही निमृत को फिनाले तक पहुंचा दिया गया। हर बार ऐसे टास्क दिए गए जो निमृत के लिए सही हो। वहीं इसी बीच बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया जिसमें प्राइज मनी के 50 लाख वापस पाने के लिए उन्हें एक दूसरे को निशाने पर लेना है। आखिर में बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स शो को रोचक बनाए रखने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static