Tunisha Last Video: तुनिषा को खुद अस्पताल लेकर भागा था शीजान, चेहरे पर दिख रही थी शिकन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 12:12 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा भले  ही इस दुनिया में नहीं रही है, लेकन अपने पीछे कई यादें छोड़ गई है। कल शाम  परिवार के सदस्यों और टेलीविजन जगत के सहयोगियों की उपस्थिति में तुनिषा को अंतिम विदाई दी गई। जिस शख्स को  तुनिषा को मौत का जिम्मेदार माना जा रहा है वह ही  एक्ट्रेस को अस्पताल लेकर पहुंचा था। सोशल मीडिया पर इस पूरे वाक्य का वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari

टीवी धारावाहिक “अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल” और “फितूर” जैसी फिल्म के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तुनिषा ने शनिवार को अपने धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को को-स्टार शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था।एक्ट्रेस की मां ने ही शीजान को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया है। अब तुनिषा सुसाइड के बाद का वीडियो सामने आया है, जिसमें शीजान अपनी 
को-स्टार को अस्पताल ले जाता दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari
यह वीडियो अस्पताल के CCTV का है, जिसमें देख सकते हैं कि शीजान को मिलाकर कुल चार लोग तुनिषा को उठाकर अस्पताल की ओर भाग रहे हैं  सभी ने मिलकर बॉडी को पकड़ा हुआ है। इस दौरान तुनिषा और शीजान टीवी शो अलीबाबा: दास्तान ए काबुल की कॉस्ट्यूम में ही नजर आ रहे हैं। F&B अस्तपाल के मालिक डॉ. सुरेंद्र पाल ने एक चैनल के साथ की गई बातचीत में बताया कि-  अस्पताल लाए जाने से करीब 40 मिनट पहले ही तुनिषा की मौत हो चुकी थी। 

PunjabKesari
डॉ. सुरेंद्र पाल ने बताया कि- , ‘अस्पताल में शीजान भी आया था, उसे जब तुनिषा की मौत होने की जानकारी दी तो सुनते ही वह बाहर सीढ़ियों के पास जाकर खड़ा हो गया था’। उन्होंने बताया कि  एक्ट्रेस के गले पर फांसी लगाने के बाद के ही निशान थे, इसके अलावा शरीर पर कोई और निशान नहीं था। तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे, पर यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और तीन महीने में ही खत्म हो गया। 

PunjabKesari


तुनिषा शर्मा की मां का आरोप है कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। पत्रकारों से बातचीत में तुनिषा की मां ने दावा किया कि “खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था। तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे। उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया।“शीजान को सजा मिलनी चाहिए। उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए  “। मैंने अपनी बेटी खो दी है।” 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static