शम‍िता शेट्टी का बड़ा खुलासा, 18 साल की उम्र में एक एक्‍सीडेंट में खो द‍िया था अपना पहला बॉयफ्रेंड

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 05:26 PM (IST)

बिग बॉस के घर में पहुंची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी पहले दिन से ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में शमिता अपने को कंटेस्टेंट राकेश बापट संग लंव एंगल बान रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ साथ देखे जाते हैं इतना ही नहीं कई बार दोनों एक दूसरे को किस भी करते नज़र आते हैं। वहीं शो के दौरान शम‍िता शेट्टी ने पहली बार अपनी ज‍िंदगी का एक दुख शेयर किया जो इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रहा है। 

मैंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था
दरअसल, पिछले वीकेंड के वार के बाद शमिता घर में अपनी दोस्‍त नेहा के साथ अपना दर्द बांटते हुए नजर आई। शमिता ने पहली बार खुलासा किया है क‍ि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था, यही वजह है कि वह इतनी संवेदनशीन हो गई हैं।

PunjabKesari

राकेश मुझे अच्छे इंसान लगते हैं, इसलिए मैं इतनी सेंसिटिव हूं
बता दें कि घर में न‍िशांत और प्रतीक ने बार-बार ये मुद्दा उठाया क‍ि शम‍िता राकेश को काफी डोम‍िनेट करती हैं। इस बात पर ही शामिता ने अपनी नाराजगी जताई।  और बिग बॉस ओटीटी के लाइव अपडेट्स में हाल ही में शमिता और नेहा साथ बैठकर बातें करती नजर आई.।

PunjabKesari

इसलिए इतनी सेंसिटिव हैं शमिता
इस दौरान शमिता ने नेहा को बताया कि वह इसलिए इतनी सेंसिटिव हैं क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। शमिता ने बताया कि वह सिर्फ 18 साल की थी जब उनका पहला बॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट में मर गया था। शमिता ने कहा क‍ि यही वजह है मैंने कभी किसी को अपनी जिंदगी में इतने लंबे समय तक आने की इजाजत नहीं दी। काफी सालों बाद अब जाकर उन्होंने राकेश के साथ रिश्ता बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि राकेश भी उन्हें अच्छे इंसान लगते हैं।

PunjabKesari

शम‍िता और राकेश के बीच आई दुरियां
वहीं, घर में अभी तक सभी जोड़‍ियां कनेक्‍शन्‍स में खेल रही थीं लेकिन अब ये कनेक्‍शन का खेल ब‍िग बॉस ने  खत्‍म कर द‍िया है। ऐसे में अब हर कोई अपने ल‍िए खेल रहा है। ब‍िग बॉस की इस घोषणा के बाद से ही शम‍िता और राकेश के बीच  भी दूर‍ियां आ गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static