शाहरुख की पत्नी ने पहनी इतनी Expensive जींस, इस कीमत में खरीद सकते हैं iPhone

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 01:01 PM (IST)

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान इन दिनों चर्चा में हैं। एक सुपरस्टार की पत्नी होने के अलावा गौरी फेमस इंटीरियर डिजाइनर भी है। गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इस बार गौरी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जो जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनका ड्रेसिंग स्टाइल सुर्खियों में बना हुआ है। 

गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने ओवरसाइज ब्लैक शर्ट के साथ डिजाइनर स्टेला मैककार्टनी की फेडेड डेनिम जींस वियर की है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक वेजेज हील्स और बड़े सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

जींस की कीमत 

गौरी के पूरे लुक की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं उनकी जींस की कीमत सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। जी हां, गौरी खान की जींस की कीमत लगभग 57,000 रुपए बताई जा रही है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक शाहरुख-गौरी आज हर कपल के लिए मिसाल हैं। भले ही दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हो लेकिन एक आइडियल कपल की मिसाल देते है। सभी जानते है कि शाहरुख़ खान एक मुस्लिम परिवार से थे तो वहीं गौरी एक हिंदू ब्राह्मण परिवार से थीं। ऐसे में दोनों को शादी के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख-गौरी ने 26 अगस्त 1991 को कोर्ट मैरिज की थी। कोर्ट मैरिज करने के बाद शाहरुख और गौरी का निकाह भी हुआ था। इस दौरान गौरी का नाम 'आयशा' रखा गया। निकाह करने के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों शादी रचाई थी। इस तरह से दोनों ने तीन बार शादियां कीं। गौरी का इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस है और कई फिल्मों की प्रोड्यूसर भी रह चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static