'परिवार वह है जो घर बनाता है.'... शाहरुख खान की परफेक्ट फैमिली पिक्चर में दिखा 'खान्स का पावर '

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 11:28 AM (IST)

हिंदी सिनेमा के सबसे फेमस सितारों में से एक शाहरुख खान सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। सिर्फ किंग खान ही नहीं बल्कि उनका परिवार ही  लाइमलाइट में बना रहता है। लोग उनसे जुड़ी हर छोटी- बड़ी बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में शाहरुख की फैमिली पिक सामने आई है, जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
रविवार को फैंस का उस समय दिन बन गया जब शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बेहद ही शानदार तस्वीर शेयर की।इस प्यारी सी तस्वीर में गौरी खान, शाहरुख खान, आर्यन, सुहाना खान और अबराम एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। पठान फैमिली का अंदाज देखने लायक है। 

PunjabKesari

गौरी ने इस फैमिली फोटो को शेयर कर लिखा-  'परिवार वह है जो घर बनाता है.' । इस तस्वीर में सभी के लुक की बात करें तो शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस में काफी हैंडसम लब रहे हैं। उनकी पत्नीशॉर्ट वनपीस में काफी हॉट नजर आ रही है। उन्हें देखकर लगता ही नहीं कि वह तीन बच्चों की मां है।  

PunjabKesari
वहीं उनकी लाछली बेटी सुहाना खान ब्लैक और व्हाइट कॉम्बनेशन के जंपसूट में बेहद प्यारी लग रही है। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। आर्यन और अबराम भी ऑल ओवर ब्लैक में कूल लग रहे हैं। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग खान फैमिली पर जमकर प्यlर लुटा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static