Anniversary Special: शादी से पहले मीरा ने रखी थी शाहिद के सामने शर्त

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 12:32 PM (IST)

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बाॅलीवुड के क्यूट और स्टाइलिश कपल में से एक हैं। अरेंज मैरिज होने के बाद भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। आज ये कपल अपनी शादी की 5वीं सालगिराह मना रहा है। 7 जुलाई 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। 

PunjabKesari

सत्संग में हुई मीरा के पहरिवार से मुलाकात

लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि मीरा ने शाहिद से शादी करने के लिए मना कर दिया था। शाहिद अपने पिता पंकज कपूर के साथ दिल्ली में अक्सर अपने गुरु के सत्संग जाते थे। इसी सत्संग मीरा की फैमिली से उनकी मुलाकात हुई। दोनों परिवार की दोस्ती होने के बाद पंकज कपूर ने बेटे शाहिद के लिए मीरा का पिता से उनकी बेटी का हाथ मांगा। 

PunjabKesari

मीरा ने रखी थी शर्त

शाहिद से 12 साल छोटी होने के कारण मीरा ने पहली बार में शादी से इंकार कर दिया था। हालांकि बहन के समझाने पर मीरा शादी के लिए मान गई थी। लेकिन शादी से पहले मीरा ने शाहिद के सामने एक शर्त रखी थी। इस बात का खुलासा खुद शाहिद कपूर ने किया था। एक इंटरव्यू उन्होंने बताया था कि शादी के पहले रखी गई शर्त में मीरा ने कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी। इसके अलावा मीरा ने कहा कि शादी में  शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल ही रहेगा।

PunjabKesari

भई, ये किस्सा भी दिलचस्प है....दरअसल, फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। उस समय शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे। लेकिन मीरा को शाहिद के छोटे बाल ही पसंद थे। 

हाथों में हाथ डाले नजर आता है ये कपल

आज शादी के पांच साल बाद भी दोनों के बीच प्यार और अंडरस्टेंडिंग है। कोई भी फंक्शन हो या इवेंट, शाहिद हर जगह पत्नी मीरा के साथ नजर आते है। शायद ही ऐसा कोई पल रहा होगा, जब शाहिद-मीरा एक साथ न दिखे हो इन्हें अक्सर हाथों में हाथ डाले देखा जाता है। यह कपल अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश है। शाहिद और मीरा आज दो बच्चों मीशा कपूर और जैन कपूर के माता-पिता हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static