पांच हजार रुपए में गुजारा करने को मजबूर हुई टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, पाई-पाई को हुई मोहताज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 09:56 AM (IST)

बाॅलीवुड में 50 से ज्यादा फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस सविता बजाज आज पांच हजार रुपए में गुजारा कर रही हैं। दरअसल, सविता बजाज इन दिनों बेहद आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार सविता बजाज की आर्थिक हालात काफी खस्ता चल रही है। 

ऐसे में आर्थिक तंगी से जूझ रही सविता बजाज ने मजबूरी में आकर मदद की गुहार लगाईं है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक 79 साल की सविता बजाज के पास इस वक्त खर्चा चलाने के लिए पैसे नहीं हैं। 

PunjabKesari

बीमारी की वजह से खत्म हुई सारी जमा पूंजी
एक्ट्रेस तीन महीने पहले कोरोना की चपेट में आ गई थीं। ऐसे में कोरोना संक्रमित होने के कारण उनका काफी खर्चा हुआ। इतना ही नहीं हाल ही में एक्ट्रेस को सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पीटल में भर्ती भी होना पड़ा था, इस दौरान एक्ट्रेस का काफी पैसा खर्च हुआ अब उनके पास पैसे नहीं बचे हैं।

PunjabKesari

महज ढाई से पांच हजार रुपए बचे हैं, सात हजार रुपए कमरे का है किराया 
खबर के अनुसार सविता बजाज ने बताया है कि अब मेरे पास पैसे नहीं हैं, तबीयत खराब होने के कारण सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है, मुझे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। मुझे नहीं पता आगे चीजें कैसे हो पाएंगी। उनके पास महज ढाई से पांच हजार रुपए बचे हैं, जो उन्हें सिंटा ने दिए थे। सविता मुंबई में एक कमरे में रहती हैं, जिसका वह सात हजार रुपए किराया देती हैं।  

 
PunjabKesari

मैंने हमेशा सभी की मदद की और आज मुझे भी मदद की जरुरत है
एक्ट्रेस के अनुसार उनको 2016 में जब बीमार थी तब राइटर एसोसिएशन ने 1 लाख रुपए की मदद की थी। सिन्टा ने भी 50 हजार रुपए दिए थे, लेकिन अब तबीयत ठीक न होने के कारण से मैं काम भी नहीं कर सकती।  इस वक्त मेरा कोई सहारा नहीं है. मैं 25 साल पहले जब अपने गृहनगर दिल्ली लौटना चाहती थी, लेकिन तब कोई मुझे वापस लेना नहीं चाहता था। हालांकि मैंने हमेशा सभी की मदद की और आज मुझे भी मदद की जरुरत है। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने सविता बजाज ने निशांत, नजराना, बेटा हो तो ऐसा, जैसी फिल्म में काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static