नहीं रही ''साराभाई वर्सेस साराभाई'' फेम वैभवी, हिमाचल प्रदेश में हुआ  कार एक्सीडेंट

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 09:04 AM (IST)

टीवी जगत से एक बेहद ही दुख भरी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। फेमस शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में जैस्मीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय इस दुनिया में नहीं रहे। वैभवी की मृत्यु हिमाचल प्रदेश में एक कार दुर्घटना में हुई, उनके शव को मुंबई लाया जा रहा है। आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार सुबह 11 बजे मुंबई में किया जाएगा। 

PunjabKesari
निर्माता और एक्टर जेडी मजेठिया ने यह दुखद ख्बर शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर बताया कि वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। उनके साथ ये हादसा तब हुआ जब वह अपने मंगेतर के साथ कार से आ रही थीं। ये हादसा दो दिन पहले हुआ था मगर शो के मेकर्स ने अब इसकी जानकारी दी है। जेडी मजेठिया ने अपने पोस्ट में लिखा-  "जीवन बहुत अप्रत्याशित है। एक बहुत अच्छी अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जो साराभाई बनाम साराभाई की 'जैस्मीन' के रूप में जानी जाती हैं, का निधन हो गया। "

PunjabKesari
निर्माता ने आगे लिखा- "वह उत्तर में एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। परिजन बुधवार सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उसके शव को मुंबई लाएंगे। वैभवी की आत्मा को शांति मिले।" बताया जा रहा है कि अचानक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और कार खाई में जा गिरी, वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई और उनके मंगेतर की हालत स्थिर है।

PunjabKesari
 ये हादसा दो दिन पहले हुआ था मगर शो के मेकर्स ने बुधवार को इसकी जानकरी दी। वैभवी के निधन की खबर सुन हर कोई सदमे में हैं। एक्टर देवेन भोजानी ने भी ट्वीट कर लिखा- 'शॉकिंग, एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की जैस्मिन के रूप में जाना जाता है वो अब हमारे बीच नहीं रहीं। कुछ घंटे पहले वह एक दुर्घटना की शिकार हो गईं। वैभवी की आत्मा को शांति मिले।'

PunjabKesari
'साराभाई वर्सेस साराभाई' में  वैभवी साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी वैभवी की तस्वीर शेयर कर लिखा- बहुत जल्दी चली गईं तुम। बता दें कि वैभवी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई फिल्म 'छपाक' और 'तिमिर' (2023) में भी नजर आ चुकी हैं। वैभवी उपाध्याय टीवी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई 2’ के अलावा, ‘क्या कसूर है अमला का’, वेब सीरीज ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ में भी अपने अभिनय  का लोहा मनवा चुकी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static