सचिन की राजकुमारी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी दी मात, इतना महंगा लहंगा पहन की दोस्तों की पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:13 PM (IST)

दिवाली पर बॉलीवुड से लेकर तमाम सेलेब्स तक, फेस्टीव मोड में नजर आए। जान्हवी कपूर की ग्रीन मिरर वर्क वाली साड़ी से लेकर शनाया कपूर की ग्रीन रंग की साड़ी या आलिया भट्ट के पर्पल सब्यसाची लहंगे तक, साल-2021 की दिवाली पर बहुत से फैशन मोमेंट्स देखने को मिले। इस बीच क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का दिवाली लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो दोस्तों संग सेलिब्रेशन करती नजर आई। दरअसल, पार्टी के उन्होंने जो लहंगा पहना था, वो काफी एक्सपेंसिव था, जिसके कारण वह चर्चा का विषय बन गई।

महंगे लहंगे में नजर आई सचिन की राजकुमारी

सचिन की राजकुमारी सारा तेंदुलकर ने दिवाली पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया। उन्होंने अपने आईजी हैंडल पर दिवाली पार्टी की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह काले रंग के लहंगे में नजर आ रही है। वहीं, माथे पर सिल्वर कलर की बिंदी लगाकार उन्होंने खुद को ट्रेडिशनल टच दिया।

PunjabKesari

ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

लहंगे पर सिल्वर कलर की जरी से एम्ब्रॉयडरी की गई थी। सिल्वर सीक्विन्ड वर्क वाले लहंगे के साथ सनाया ने डीप बोट-नेक फ्रिल्ड ब्लाउज पहना था, जिसकी तामझाम वाली कढ़ाई सारा को ग्लैमर लुक दे रही थी। लहंगे के साथ उन्होंने सिंपल ब्लैक कलर का दुपट्टा भी वियर किया हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

1.5 लाख थी लहंगे की कीमत

बता दें कि सारा ने जो लहंगा पहना है वो JADE ब्रांड का था, जिसका कीमत करीब 1.5 लाख रु है। हालांकि सारा का दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप से जीता दिल

मेकअप की बात करें तो उन्होंने न्यूड आइशैडो व लिपस्टिक के साथ मेकअप को मिनिमल रखा। उन्होंने ज्वैलरी के नाम पर भी कानों में सिल्वर ईयररिंग्स ही पहने थे। साथ ही बालों में हेयरस्टाइल बनाकर खुला छोड़ा हुआ था। वहीं, हाथों में लगी मेहंदी सारा को इंडियन लुक दे रही थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static