सारा से की एक्स-हसबैंड अली ने फ्लर्ट करने को कोशिश, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- यह कार्ड वह खेलता है और...!

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 12:44 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। वही जब से लॉकअप शो में सारा खान के एक्स हसबैंड व एक्टर अली मर्चेट की एंट्री हुई है तभी से सारा काफी परेशान है। वही हाल में ही अली ने सारा के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया जिससे एक्ट्रेस भड़क उठी।

अली ने की सारा से फ्लर्ट करने की कोशिश 

दरअसल, यह सब तब शुरू हुआ जब अली किचन एरिया में सारा से बात करने की कोशिश कर रहे थे। अली सारा से उसका वोट नंबर पूछते है पहले तो सारा नहीं बताती बाद में वो बता देती है। इस पर शो के अन्य कंटेस्टेंट शिवम अली से कहते है कि वह बात करने की वजह ना  ढूंढे और चला जाए। जवाब में अली कहते है, "हमने कल पहली बार बात की थी और मैं दर्शकों से हमें बचाने के लिए अनुरोध करने के लिए एक वोट अपील करना चाहता था. इसलिए मैं उनका वोट नंबर जानना चाहता था."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

बाद में अली सारा के लिए एक शायरी सुनाता है और कहता है कि यह पुरानी है, जो वह सारा से कहता था। फिर सारा अली से पूछती है, “तुम यह सब क्यों कर रहे हो, पुरानी बातें क्यों निकाल रहे हो? यही कारण है कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती थी."
इसके बाद शो के अन्य कंटेस्टेंट अली से कहते है कि पुरानी चीजें मत लेकर आए।

अली की हरकतों पर आया सारा को गुस्सा

सारा इस बात से टूट जाती है कि अली एक बार फिर से उसके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा है। अन्य कंटेस्टेंट से बात करते हुए सारा कहती है, “आप जानते हैं कि समाज कैसा होता है और कैसे वे लड़की को दोष देते हैं. 12 साल का धब्बा में आज तक धोने की कोशिश कर रही हुं. यह आदमी फिर वापस आता है..." और वह रोती है. "यह कार्ड वह खेलता है ... उसने फिर से छेड़खानी शुरू कर दी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

आगे सारा अली से कहती हैं, ''क्या कोई परिवार मुझे इस तरह स्वीकार करेगा? आप इस बारे में सोचें. मैं आपसे बात करने में सहज नहीं हूं." बाद में अली कहता है कि वो सारा के साथ फ्लर्ट नहीं कर रहा।

बता दें कि सारा और अली की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 4 के दौरान हुई थी। इसी शो में दोनों ने शादी की और 2 महीने बाद ये अलग हो गए। सारा ने अली पर इल्जाम लगाया था कि उसके अन्य महिलाओं के साथ संबंध थे वही अली ने कहा था कि उनकी फैमिली को सारा पसंद नहीं थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static