''मुझे पापा की नहीं मम्मी की बेटी कहो'', शादी के लिए Sara Ali की शर्त लड़का मानेगा तो ही होगी हां

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 05:00 PM (IST)

पटौदी खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है लेकिन लोग ये भी जानते हैं कि सारा अपने पिता और दादी के साथ नहीं बल्कि मां अमृता के साथ अलग रहती हैं। तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश अमृता सिंह ने अकेले ही की है इसलिए तो सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिता ने भले ही उन्हें सपोर्ट किया है लेकिन मां अमृता सिंह की बेटी के तौर पर ही वह पहचान चाहती हैं और ऐसा है भी। 

मां अमृता के ज्यादा करीब हैं सारा

वैसे बेटियां पापा की लाडलियां होती हैं और चाहती हैं कि लोग उन्हें पापा की बेटी बुलाए लेकिन सारा अली इस मामले में थोड़ी सी अलग है। सारा को पसंद है कि लोग उन्हें मम्मी की बेटी कहे और उन्हें अच्छा लगता है कि जब कोई उन्हें ये कहता है कि वो पूरी अपनी मां की तरह दिखती हैं और उनकी आदतें आवाज सब मां अमृता के जैसा है। ऐसा नहीं कि वो पिता से प्यार नहीं करती लेकिन सैफ से ज्यादा वह अपनी मांं अमृता के ज्यादा करीब हैं। 

PunjabKesari

मां से पूछे बिना नहीं करती कोई काम

सारा ने कहा, मां मेरी पूरी दुनिया है। मैं उनके बिना कोई काम नहीं कर सकती। मैं क्या पहनूं से लेकर, उन्हें ट्रेलर कैसा लगा, ये लड़का अच्छा है क्या...? हर मामले में उनकी राय मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है। मैं पूरी तरह से मम्मी की बेटी हूं। मां मेरे लिए बहुत खास हैं। मैं आज भी लगभग हर बात पर उनसे सलाह लेती हूं। मेरे लिए स्टार संतान होने से ज्यादा जरूरी है, अपनी मां की बेटी होना। उन्होंने बेहद सादा जीवन जिया है।’’

मां को हमेशा रखना चाहती हैं साथ

उन्होंने कहा, ‘‘मां ने हमेशा चाहा कि मेरे और भाई के अंदर उनकी अच्छाइयां आएं इसलिए नहीं कि वह एक स्टार रही हैं बल्कि इसलिए कि अभिनय की दुनिया में आने से पहले वह बिंदास और ईमानदार महिला थीं। उनके साथ मैंने अब तक 23 साल बिताए हैं और उम्मीद है कि उनके गुण मुझमें जरूर होंगे।’’ 

शादी के लिए लड़के से रखी ये शर्त

यहां तक कि सारा ने इंटरव्यू में शादी को लेकर कहा कि ऐसे लड़के से शादी करेंगी जो बाद में उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो। अपने पैरेंट्स के अलग रहने पर भी सारा ने यही कहा कि उन्होंने छोटी सी उम्र में अपने पेरेंटस को अलग होते हुए देखा था लेकिन वह खुश हैं कि उनके माता-पिता अलग रहकर ही सही खुश तो हैं। 

PunjabKesari

बच्चों के लिए हमेशा हाजिर होते हैं माता-पिता

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि एक ही घर में दो दुखी माता-पिता के होने से ज्यादा अच्छा है अलग-अलग घरों में दो खुश माता-पिता का होना। मेरी मां ने मुझे एक सेकंड के लिए भी किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने दी। जब मैं और मेरा भाई पैदा हुए तो उन्होंने कुछ नहीं किया, सिवाए हमारी देखभाल के। मेरे पिता भी हम दोनों से सिर्फ एक फोन की दूरी पर हैं, जब भी हमें उनकी ज़रूरत होती है वह हमारे लिए मौजदू होते हैं।“
 

बता दें कि 12 अगस्त 1995 में मुंबई, महाराष्ट्र में पैदा हुई सारा अली खान ने साल 2016 में अपनी ग्रैजुएशन न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की। डिग्री लेने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। सैफ इस बात को लेकर बहुत पर्टिकुलर थे कि वह बॉलीवुड में आने से पहले अपनी शिक्षा पूरी कर लें।

PunjabKesari

जाहिर सी बात है कि सारा की ये सारी बातें इस बात को जानने के लिए काफी है कि वह अपनी मम्मी अमृता सिंह को किस हद तक चाहती हैं। उनकी पसंद, ना पसंद, उनकी खुशी सारा के लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static