तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने टूटे दिल का हाल किया बयां, पोस्ट देख फैंस हुए दुखी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 06:27 PM (IST)

इंडिया की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा इन दिनों काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रही हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया की  हंसती-खेलती जिंदगी को किसी की नजर लग गई है और वह दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस सदमे में है। वह नहीं चाहते कि ये क्यूट कपल एक दूसरे से अलग हों। 

PunjabKesari
जहां एक तरफ लोग सानिया  और शोएब के बीच सब कुछ ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मिर्जा ने अपने एक पोस्ट से खलबली मचा दी। शोएब मलिक से तलाक की अफवाहों के बीच उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा-  'टूटे हुए दिल अल्लाह को खोजने के लिए कहां जाते हैं'। अब इस पोस्ट ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। 
PunjabKesari

पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि सानिया  और शोएब पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि ये दोनों  केवल बेटे इज़हान की वजह से जुड़े हुए हैं। हालांकि इसके बारे में न तो शोएब और ना ही सानिया ने खुले तौर पर अपनी बात रखी है। ऐसे में इन खबराें में कितनी सच्चाई है कुछ कहा नहीं जा सकता।

PunjabKesari
बता दें कि सानिया की जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं है। 2009 में अपने बचपन के दोस्त सोहराब से सगाई की और फिर उनकी सगाई टूट गई। खेल और जिंदगी में जब वह बहुत बुरे दौर से गुजर रही थीं, उस वक्त उनकी जिंदगी में शोएब मलिक आए। 2010 में दोनों ने शादी की। हालांकि उनकी शादी को राष्ट्रीय और धार्मिक मुद्दा बना दिया गया था। 

PunjabKesari

सानिया मिर्जा ने शादी के बाद भी प्रफेशनल टेनिस खेलना जारी रखा और कई बड़े ग्रैंड स्लैम जीतने में कामयाब रहीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि शोएब के परिवार को मेरे करियर पर भी उतना ही गर्व है जितना शोएब पर।  उन दोनों का एक चार साल का बेटा इज़हान भी है जिसके साथ वह अकसर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static