27 साल बाद भी सलमान को नहीं भूल पाई संगीता बिजलानी, बताया कैसा है उनके साथ रिश्ता

2021-09-20T10:30:08.613

मॉडलिंग के दिनों में 'बिजली' के नाम से जानी जाती थीं संगीता बिजलानी को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा। उनकी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है। कभी सुपरस्टार  सलमान खान को डेट कर चुकी बिजलानी ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। 

PunjabKesari

संगीता बिजलानी अपने करियर से ज्यादा सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर जानी जाती है। इन दोनों ने  लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन इनके रिश्ते को कई मंजिल नहीं मिल पाई। अब सालों बाद संगीता बिजलानी ने बताया कि सलमान के साथ उनका रिश्ता कैसा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जिन लोगों को आप काफी वक्त से जानते हैं उनके साथ दोस्त रहना अच्छा होता है'। उन्होंने सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' की लाइन बोलते हुए कहा- 'दोस्ती की है... निभानी तो पड़ेगी'।

PunjabKesari
इससे पहले भी संगीता कह चुकी हैं कि  कुछ रिश्ते टूटते नहीं हैं। पार्टनर और स्कूल के दोस्तों के बीच का प्यार कभी भी कम नहीं होता है, लोग आएंगे और जाएंगे। बता दें कि संगीता बिजलानी और सलमान खान ने 1986 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे। 

PunjabKesari
बात शादी तक भी पहुंची लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। सलमान खान अपने कई इंटरव्यू में इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि कार्ड छपकर कई जगह बंट भी गए थे लेकिन शादी नहीं हो पाई। 1996 में संगीता ने क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static