इस एक्ट्रेस ने मिटा दी शादी ने जुड़ी सारी यादें, तलाक के बाद वेडिंग गाउन की बना ली ड्रेस

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 12:13 PM (IST)

सामंथा रुथ प्रभु आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। शायद नागा चैतन्य संग डिवोर्स का दर्द उनसे भूला नहीं जा रहा, जिसके चलते उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया। उन्होंने अपनी शादी की आखिरी निशानी अपने वेडिंग गाउन से न्यू ड्रेस बनवा ली। दरअसल, गुरुवार रात को एक्ट्रेस एले सस्टेनेबिलिटी अवॉर्ड्स में शामिल हुईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी ब्लैक ड्रेस से सब को ध्यान खींचा। ये उनका वेडिंग गाउन था, जिसके बारे में सामंथा ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krésha Bajaj (@kreshabajajofficial)

वेडिंग गाउन से तैयार किया न्यू ड्रेस

डिजाइनर क्रेशा बजाज ने सामंथा ने ही एक्ट्रेस का वेडिंग गाउन तैयार किया था। अब इस ड्रेस के 'रीपर्पज' की एक रील शेयर की। ड्रेस देखकर सब को समझ आ गया की ये सामंथा की वेडिंग ड्रेस है। वीडिया में देखा जा सकता है कि कैसे 2016 का उनका सफेद वेडिंग गाउन पर हाथ से फूल और क्रिस्टल की सिलाई की थी। इसे पूरी तरह से काला करने और सिल्हूट को बदलने के बाद सालों बाद पुरस्कार की रात के लिए भी उन्होंने ऐसा ही किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

वीडिया के साथ डिजाइनर ने पोस्ट लिखा- , “हमें अपनी प्रेरणा सामंथा के साथ काम करना अच्छा लगा, ताकि उसे एक नई याददाश्त बनाने और एक और कहानी बताने में मदद मिल सके। सुंदरता हमेशा के लिए है। और यह हर दिन एक नया रूप ले सकता है,” 

सामंथा ने शेयर की ड्रेस की मोनोक्रोम तस्वीरें

सस्टेनेबिलिटी अवॉर्ड जीतने वाली सामंथा ने इस ड्रेस में अपनी मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर की और लिखा- “हम अब सस्टेनेबिलिटी को नजरअंदाज नहीं कर सकते। हम उस चरण को पार कर चुके हैं जब यह एक विकल्प था। यह अब हमारे ग्रह के लिए जरूरी है जिसे हम घर कहते हैं। आज मैंने जो पोशाक पहनी है वह एक प्रिय गाउन है जिसे इस अवसर के लिए सबसे प्रतिभाशाली @kreshabajajofficial द्वारा पुनः तैयार किया गया है।'

PunjabKesari

समांथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अब सिटाडेल हनी बनी में नजर आएंगी। अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज में वो वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static