तलाक के बाद सामंथा और नागा का हुआ आमना- सामना, लेकिन ना हुई बात ना मिली नजरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 12:44 PM (IST)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी एक्ट्रेस समांथा रुथप्रभु और एक्टर नागा चैतन्या ने तलाक लेकर लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था।कभी एक दूसरे के  प्यार में पागल हुए इस जोड़े ने 2 अक्टूबर को अलग होने का ऐलान कर दिया था। भले ही इनकी राहें अलग हो चुकी है लेकिन किस्मत ने एक बार फिर इन्हे मिला दिया।

PunjabKesari

तलाक के बाद पहली बार चैतन्य और समांथा को एक साथ देखा गया, जिसे लेकर लोग कई तरह के कयास लगाने लगे। लोगों को लगा कि शायद वह दोनों एक दूसरे को फिर से मौका देना चाहते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल यह दोनों  अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले से हैदराबाद के रमनायडू स्टूडियो गए हुए थे। 

PunjabKesari
चैतन्य  'बंगाराजू' की शूटिंग कर रहे थे और समांथा उसी स्टूडियो में अपनी फिल्म 'यशोदा' की शूटिंग कर रही थी। खबरों की मानें तो जब इन दोनों का आमना- सामना हुआ तो इन्होंने आपस में कोई बात नहीं की बल्कि नजरें चुराकर वहां से निकल गए। अपनी शूटिंग के बाद दोनों अपनी- अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 

PunjabKesari

खबरों तो यह भी है कि चैतन्य और समांथा ने अपनी टीम को भी इन्फॉर्म कर दिया था कि दोनों का टकराव शूटिंग स्टूडियो पर ना हो सके।  वैसे तो इन दोनों एक दूसरे की तरफ देखा तक नहीं लेकिन इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। याद हो कि सामंथा और नागा ने अपने-अपने आईजी हैंडल पर एक बयान जारी कर अलग होने की घोषणा की थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static