जैस्मीन-रुबीना पर फूटा सलमान का गुस्सा, राखी को परेशान करने पर घरवालों की लगाई क्लास

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 11:27 AM (IST)

बिग बाॅस के 14वें सीजन में आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं घरवालों के बीच दिनों-दिन लड़ाई-झगड़े भी बढ़ते जा रहे हैं। जिसे शो के होस्ट सलमान खान बर्दाशत नहीं कर पाए और घरवालों पर भड़क गए। बीते 'वीकेंड का वार' एपिसोड में रूबीना और जैस्मीन पर सलमान खान का गुस्सा फूटा। हालांकि दोनों अपनी सफाई देते हुए भी नजर आई लेकिन सलमान ने उनकी एक ना सुनी। 

जैस्मीन को लगाई फटकार

कुछ दिन पहले राखी और जैस्मिन में लड़ाई हुई थी। जिसमें राखी को नाक पर चोट लग गई थी। इस मुद्दे को सलमान ने 'वीकेंड के वार' में उठाया। उन्होंने जैस्मीन को नसीहत देते हुए कहा कि अब उन्हें बच्चों की तरह बर्ताव करना छोड़कर बड़ों की तरह व्यवहार करना चाहिए। इसके साथ ही सलमान ने जैस्मिन को राखी से माफी मांगने के लिए भी कहा। 

PunjabKesari

राखी का लिया पक्ष

सलमान इस दौरान राखी का पक्ष लेते नजर आए। उन्होंने घरवालों को फटकार लगाते हुे कहा कि हर कोई राखी को सॉफ्ट टारगेट बना रहा है। क्योंकि राखी अलग तरह की इंसान है, उनका व्यक्तित्व अलग है। एक्टर ने कहा कि वह इसलिए राखी को नीचा दिखाते हैं क्योंकि वह अच्छी तरह से अंग्रेजी नहीं बोल पाती है। घरवालों पर भड़कते हुए सलमान ने उन्हें राखी ने जिंदगी में किए स्ट्रगल के बारे में बताया।

PunjabKesari

रुबीना पर जमकर बरसे सलमान

वैसे तो सलमान अक्सर घरवालों को समझाते दिखाई देते हैं मगर इस बार उनके गुस्से का शिकार रुबीना हुई। सलमान ने रुबीना को कहा कि उन्होंने अर्शी को गलत इशारे किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो और जैस्मिन राखी को कूल नहीं समझती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static