राज कुंद्रा पर ''न्यूड ऑडीशन'' का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 09:58 AM (IST)

जब से बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई हैं इस मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। राज की गिरफ्तारी के बाद कई माॅडल्स उन पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। बतां दें कि इसी साल फरवरी 2021 में अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन मीडिया के सामने आई थीं और उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी, जिसके बाद अब सागरिका ने बताया कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

PunjabKesari

मुझे जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं
मीडिया रिपोर्ट की अनुसार,  सागरिका ने कहा कि, मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे तमाम ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं। वे मुझे धमकी दे रहे हैं,  मुझे जान से मारने और रेप की धमकी मिल रही हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया। सागरिका ने आगे कहा कि, वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर उनका बिजनेस बंद कराने का आरोप लगा रहे हैं। सागरिका कहती हैं कि इन लोगों की वजह से उन्हें अपनी जान का खतरा लग रहा है।वह इन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगी।

PunjabKesari

वेब सीरीज का ऑफर देकर करवाते थे गंदा काम
जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सागरिका ने राज के खिलाफ बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा  पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। सागरिका शोना ने कहा कि मैं एक मॉडल हूं, अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का काल आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे।

PunjabKesari

ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे
सागरिका ने आगे बताया था कि मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे, ये तीन लोग थे। इनमें से एक उमेश कामत था, एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे, क्योंकि उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं। मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

बता दें कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में अभी तक कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static