Sad News! एक दिन पहले खेली होली, अगले दिन ही Satish Kaushik ने दुनिया को कहा अलविदा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 12:43 PM (IST)

आज सुबह ही बॉलीवुड से एक दुख भरी खबर सामने  आई है। दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक दुनिया को अलविदा कह गए। 66 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई। इस खबर की जानकारी उनके करीबी दोस्त व एक्टर अनुपम खेर ने दी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस और सेलेब्स के बीच मातम पसरा है। सतीश कौशिक की मौत की जानकारी देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, जानता हूं “मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है” पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम. जिंदगी तुम्हारे बिना अब कभी पहले वाली नहीं रहेगी. ओम् शांति! 💔💔💔

PunjabKesari
वही, सतीश कौशिक के निधन पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा क्योंकि मौत से 1 दिन पहले ही सतीश जी ने जमकर होली खेली थी। होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, जुहू के जानकी कुटीर में जावेद अख्तर, बाबा आजमी के साथ खूब रंगों भरी होली खेली। इस दौरान न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात हुई, सभी को हैप्पी होली...किसे पता था कि ये उनकी जिंदगी की आखिरी होली होगी।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स की माने तो सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई।   एक्टर दिल्ली में थे और एक रोड ट्रिप के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा।फिलहाल एक्टर के पार्थिव शरीर को दिल्ली के दीनदयाल  हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखा गया है। आज करीब ग्यारह बजे उनका पोस्टमार्टम शुरू होगा, जिसके बाद शरीर परिजनों को सौंपा जाएगा। फिर उनकी बॉडी को मुंबई ले जाया जाएगा।

PunjabKesari
बता दें कि सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा में हुआ था। साल 1972 में उन्होंने दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की थी। साथ ही उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया से भी पढ़ाई की थी। सतीश कौशिक ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान 'मिस्टर इंडिया' मूवी में कैलेंडर का किरदार निभाकर मिली थी। बाद में वो कई फिल्मों में साइड रोल में नजर आए। फिल्म 'राम लखन' और 'साजन चले ससुराल' मूवी के लिए उन्हें बेस्ट कॉमेडियन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। वो इस समय कंगना रनौत की मूवी 'इमरजेंसी' में काम कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static