इस मां को सलाम! दूध दान कर ''सांड की आंख'' प्रोड्यूसर  ने बदल दी कई बच्चों की जिंदगी

2021-10-17T15:58:21.177

फिल्ममेकर निधि फिल्म  'सांड की आंख' से ज्यादा अपने अच्छे काम को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। उन्होंने सामाजिक रूढिय़ों को पीछे छोड़कर अपने बच्चे के साथ-साथ और मासूमों को भी नया जीवन दिया है। जी हां, निधि परमार हीरानंदानी ने नवजातों को बचाने के लिए  लगभग 42 लेटर ब्रेस्ट मिल्क डोनेट किया है। निधि ने खुद एक इंटरव्यू में  इसकी जानकारी दी। 

PunjabKesari

तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' की प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी की कहानी एक इंस्टाग्राम पेज पर वायरल हो रही है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि किस तरह 37 साल की उम्र मे उन्होंने  Eggs फ्रीज़ करवाए थे। वह बताती हैं कि मां बनने के साथ- साथ वह अपना करियर भी चाहती थी।  

PunjabKesari

फिल्ममेकर ने बताया कि उन्होंने और उनके पति ने Eggs फ्रीज़ करने का फैसला लिया। फिल्म सांड की आंख के बाद उन्हे लगा कि वह मां बनने के लिए तैयार हैं।  निधि ने ने पिछले साल एक  बेटे को जन्म दिया था। इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उनका बहुत सारा ब्रेस्ट मिल्क बर्बाद हाे रहा है।  क्योंकि बेटा पूरा दूध नहीं पी रहा था। उन्होंने काफी मिल्क स्टोर किया हुआ था जो बेकार पड़ा हुआ था। 

PunjabKesari

इंटरनेट पर सर्च करने पर निधि को  US में ब्रेस्ट मिल्क डोनेशन के बारे में पता चला। इस दाैरान उन्होंने अस्पताल में जाकर देखा कि 60 बच्चों की दूध की जरूरत थी। इसके बाद निधि ने ब्रेस्ट मिल्क डोनेट करने का फैसला लिया तब से लेकर अब तक वह  100 लीटर मिल्क डोनेट कर चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static