शादी के पवित्र बंधन में बंधे CSK के ओपनर Ruturaj, क्रिकेटर उत्कर्षा पवार संग लिए सात फेरे

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 12:42 PM (IST)

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से क्रिकेट में अपना जलवा दिखाने वाले भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। क्रिकेटर ने एक घरेलू क्रिकेट खेलने वाली उत्कर्षा पवार के साथ शादी की है। दोनों ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करके सबको यह खुशखबरी दी है। रुतुराज और उत्कर्षा ने महाराष्ट्रीयन रीति रिवाज के साथ शादी की है। 

महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में की दोनों ने शादी 

गायकवाड़ और उत्कर्षा ने महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ शादी की हैं। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruturaj Gaikwad (@ruutu.131)

वहीं कुछ तस्वीरों में कपल ग्रीन कलर के आउटफिट्स में भी ट्विनिंग करता दिखा है। यहां रुतुराज ने व्हाइट और ग्रीन शेरवानी पहनी थी वहीं उत्कर्षा ग्रीन कलर के महाराष्ट्रीयन लुक में काफी सुंदर लग रही थी। 

सफेद ड्रेस में की दोनों ने ट्विनिंग 

वहीं अगर दोनों के आउटफिट्स की बात करें तो यहां उत्कर्षा ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा मिनिमिल मेकअप और ओपन हेर्यस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। वहीं रुतुराज ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

PunjabKesari

काफी समय से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट 

भारतीय बल्लेबाज रुतुराज और उत्कर्षा काफी लंबे समय से दोनों को डेट कर रहे थे। उत्कर्षा आईपीएल मैच देखने के लिए गायकवाड़ को चियर करने के लिए आया करती थी। वहीं आईपीएल 2023 में भी उत्कर्षा फाइनल मैच देखने पहुंची थी। वहीं मैच के बाद गायकवाड़ ने सोशल मीडिया पर उनके साथ ट्रॉफी पकड़े हुए तस्वीरें भी शेयर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static