जानिए कब बेबी प्लानिंग करेंगी ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक?

punjabkesari.in Saturday, Jul 03, 2021 - 02:59 PM (IST)

बिग बॉस 14’ की विनर रहने के बाद टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रही हैं वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला सोशल मीडिया पर 'खतरो के खिलाड़ी' के नए सीजन की वजह से खबरों में बने हुए हैं। रुबीना जब से ‘बिग बॉस’ से बाहर आईं हैं तबसे अपने पति अभिनव शुक्ला संग व्हाइट वेडिंग (क्रिश्चियन स्टाइल वेडिंग) करने का सपना देख रही हैं। यही नहीं, दोनों इसी जुलाई के आखिर में देश से बाहर व्हाइट वेडिंग करने का फैसला भी ले लिया था , लेकिन कोरोना महामारी ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया है। 

PunjabKesari

वहीं अब रुबीना अपने बेबी प्लानिंग को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उन्होंने बताया कि वह कब बेबी प्लानिंग करेंगी।

पति अभिनव के व्यवहार से मुझे एक बार फिर प्यार हो गया है-
दरअसल, रुबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपने पति अभिनव के व्यवहार से एक बार फिर प्यार हो गया है और वो उन पर बहुत प्राउड फील कर रही हैं। वह अभिनव की तारीफ करते हुए कहती हैं कि सभी आदमियों को उनके पति से कुछ सीखना चाहिए।

PunjabKesari

 बेबी प्लानिंग कब करेंगी-
रुबीना दिलैक ने बेबी प्लानिंग से जुड़े एक सवाल पर कहा कि बेबी प्लानिंग करने का फैसला इतनी जल्दी नहीं ले सकते हैं। क्योंकि अभी हम एक-दूसरे के साथ हर फेज को एंजॉय करना चाहते हैं और इसलिए कोई भी फैसला जल्दबाजी या इमोशनली नहीं करना चाहते हैं।

PunjabKesari

जब हमें बेबी प्लान करेंगे तब...
इंटरव्यू में  रुबीना दिलैक ने कहा कि पेरेंटहुड काफी जिम्मेदारी भरा फैसला है।  एक बच्चे को इस दुनिया में लाना, आपके जीवन में एक बड़ी जिम्मेदारी है और इसे माता-पिता दोनों को अच्छी तरह से समझना होगा। सौभाग्य से, हमारे ऊपर हमारे परिवारों का दबाव नहीं है। हम चाहते हैं कि, पहले हम अपने इस फेज को एंजॉय करें और पेरेंटहुड के लिए अच्छे से तैयार हो जाएं। रुबीना ने कहा कि वह समय भी आएगा, जब हमें बेबी प्लान करेंगे और हमारा रिश्ता पेरेंटहुड को आजादी से फील करेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static