साड़ी में सोनम ने दिखाई ब्यूटी, पर्ल नेकपीस ने फैशनिस्टा के लुक को बनाया Royal

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 05:32 PM (IST)

बॉलीवुड फैशनिस्टा सोनम कपूर का अंदाज ही निराला है। वह लोगों के दिलों में राज करना बखूबी जानती हैं, तभी तो उनके स्टाइल की खूब तारीफें होती है। इन दिनों वह अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है, एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनके फैशन सेंस में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है।

PunjabKesari
हाल ही में सोनम का ऐसा लुक सामने आया है, जिसे देखने वाले बस देखते ही रह गए। 'मिस फैशनेस्टा' ने  ऑफ वाइट सिल्क नेट साड़ी में फोटोशूट करवाया है, जिसे तैयार किया है फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने।

PunjabKesari
अबू जानी संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर सोनम की तस्वीरें शेयर कर उनके लुक की तारीफ की है। साड़ी की  बॉर्डर पर वाइट गर्ल की एंब्रॉयडरी देखने लायक है। साथ में कढ़ाई वाले चिकनकारी दुपट्टा साड़ी की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। 

PunjabKesari
इस पुरे लूक की शान है जिग-जैग मोती का चोकर। इस पर्ल नेकपीस ने लाेगों का ध्यान खींचने का काम किया है। साथ में छोटे पर्ल इयररिंग्स और गोल्ड कार्टियर क्रैश वॉच उनके लुक का रॉयल बना रही है। 

PunjabKesari
फैंसी शेप डायमंड रिंग भी उनके हाथों की शोभा बढ़ा रही है। यह कहना गलत नहीं हाेगा कि सोनम का ये लुक अब तक का बेस्ट रहा है। जिस तरीके से साड़ी और ज्वेलरी को कैरी किया गया है वह देखने में काफी शानदार लग रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सोनम की लुक की तारीफ कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static