अब शाही परिवार खेलेगा यह दांव, बढ़ सकती है मेगन मार्केल की मुश्किलें

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 06:19 PM (IST)

ब्रिटिश शाही परिवार के खिलाफ इंटरव्यू देना प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्केल को अब भारी पड़ने वाला है। मेगन ने शाही परिवार पर कई आरोप लगाए थे। वहीं अब मेगन पर पैलेस में रहते हुए वहां काम करने वाले कर्मचारियों को धमकाने का आरोप लगाए गया है। इन आरोपों की जांच शाही महल बकिंघम पैलेस बाहरी जांचकर्ताओं को सौंपने पर विचार कर रहा है।

PunjabKesari

मेगन पर लगे ये आरोप 

दरअसल, एक कर्मचारी की लीक ईमेल को ब्रिटिश मीडिया द टाइम्स ने प्रकाशित किया था। जिसके मुताबिक मेगन पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने दो कर्मचारियों को महल छोड़ने के लिए मजबूर किया जबकि तीसरे कर्मचारी के भरोसे को गिराने की कोशिश की थी। 

इस मामले की होगी जांच 

वहीं द संडे टाइम्स के मुताबिक, इस मामले पर यह फैसला लिया गया है कि इसकी जांच एक लॉ फर्म यानि तीसरे पक्ष को सौंपा जाएगा। वहीं बकिंघम पैलेस के प्रवक्ता ने मेगन पर लगे इन आरोपों पर सार्वजनिक रूप से कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। 

PunjabKesari

2018 में की गई थी मेगन के खिलाफ शिकायत

बता दें मेगन मार्केल के खिलाफ अक्टूबर 2018 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। उनके एक कर्मचारी ने सीनियर दरबारी को ईमेल भी भेजा था। जिसे मानव संसाधन (एचआर) डिपार्टमेंट को भेज दिया गया था लेकिन इस मामले पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

PunjabKesari

गौरतलब है कि अपने इंटरव्यू में मेगन मार्कल ने कहा था कि शाही परिवार के सदस्य उनके बेटे आर्ची के रंग को लेकर ताने कसते थे। शाही परिवार के लोग उनके बेटे को राजकुमार के तौर पर नहीं देखना चाहते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि आर्ची का रंग काला है। हालांकि दोनों ने परिवार के सदस्य का नाम बताने से इनकार कर दिया था। मेगन का कहना था कि उनके मन में सुसाइड के ख्याल भी आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static