आंटी ये कैसा कुपूत दुनिया में ले आईं?... अली के साथ तलाक वाले सवाल पर  ‘भोली पंजाबन’ को आया गुस्सा

2021-10-12T12:38:50.58

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और  अभिनेता अली फजल अभी शादी के बंधन में बंधे भी नहीं कि लोगों ने पहले ही उनके तलाक के कयास लगाने शुरू कर दिए। एक यूजर ने तो  ऋचा चड्ढा से सवाल ही कर डाला कि- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है? इस पर एक्ट्रेस इतना भड़क गई कि उसे भिखारी कहते हुए जमकर क्लास लगा दी।

PunjabKesari
दरअसल एक ट्रोलरन ने  ऋचा चड्ढा को ट्वीट करते हुए लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है?  बताओ. क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है। इस पर  एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा- सर्वेश,मेरी छोड़,तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने, तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में?

PunjabKesari

इतना ही नहीं चड्ढा ने आगे लिखा- न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी🙏🏽ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।   एक्ट्रेस का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि ऋचा और अली बीते काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते पिछले साल इनकी शादी टल गई थी। हालांकि लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static