क्या Sushant को भूल चुकी है Rhea ? अब एक्ट्रेस का आया सुष्मिता सेन के एक्स पर दिल

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 03:45 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती का नाम खूब सर्खियों में था। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था, जिसके बाद रिया और उसके भाई को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। सुशांत की मौत के बाद से ही लोगों ने रिया को जम कर ट्रोल किया। वहीं अब खबरें हैं कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजहेह को डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि बंटी टी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्मों में से एक के मालिक है।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती को फिर मिला प्यार

सुशांत की मौत से कुछ समय पहले तक रिया उनको डेट कर रहीं थी और एक्टर के साथ बहुत सी तस्वीरें साझा करती थी सोशल मीडिया पर। वहीं अब सुशांत की मौत के दो साल बाद रिया को दोबारा से प्यार मिल गया है। कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते हैं। वहीं मीडिया रिपोर्टस का ये दावा है कि रिया ने जो कुछ भी पिछले दिनों झेला है, उस वक्त बंटी उसका कंधा और सपोर्ट सिस्टम रहे है। जब चीजें खराब हो रही थीं तो वो वहां उनके साथ थे।

PunjabKesari

रिया हैं बंटी की मैनेजमेंट फर्म की क्लाइंट

रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि रिया पहले बंटी की क्लाइंट्स में से एक थीं और जब सुशांत की मौत के संबंध में रिया से पूछताछ की गई तो बंटी से भी पूछताछ की गई थी। रिया से पहले बंटी का नाम एक्ट्रर्स सोनाक्षी सिंन्हा के साथ भी जोड़ा जा चुका है। वहीं वो सुष्मिता सेन के साथ भी रिश्ते में रह चुके हैं।

PunjabKesari

1 महीने की रिया कट चुकी हैं जेल

सुशांत की मौत के बाद,  एक्टर के परिवार ने रिया पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने, पैसे के लिए उनका शोषण करने और उनकी मौत में भूमिका निभाने का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

जिसके बाद रिया से प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पूछताछ की थी। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी उनसे पूछताछ की थी और 2020 में एक महीने के लिए रिया जेल भी जा चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static