'पंजाब दी कैटरीना' की सादगी है सब पर भारी, नवरात्रि पर रीक्रिएट करें शहनाज के ये सूट लुक्स

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 02:56 PM (IST)

नारी डेस्क: शहनाज गिल को भला कौन नहीं जानता होगा, वह जहां भी जाती है अपनी खूबसरती का जादू चला ही देती हैं। एक्टिंग और काम के साथ-साथ अब उनका फैशन और स्टाइल भी बहुत दमदार हो गया है।  शहनाज ग्रेसफुली किसी भी आउटफिट को कैरी कर एक दम कॉन्फिडेंस में नजर आती हैं, सूट में तो उनकी बात ही अलग है। चलिए नजर डालते हैं शहनाज़ गिल के कुछ बेहतरीन सूट कलेक्शन,  जिन्हें आप इस नवरात्रि रीक्रिएट कर पहन सकती हैं।

PunjabKesari

एंब्रॉयडरी सूट 

कल ताजा खबर की स्क्रीनिंग में  शहनाज गिल  ने एंब्रॉयडरी सूट पहन एंट्री मारी। उन्होंने  प्लाजो सूट के साथ हैवी दुपट्टे  कैरी कर अपने लुक को रॉयल बनाने का काम किया।  शहनाज ने हैवी झुमकों के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनकी सादगी एक बार फिर सब पर भारी पड़ गई।

PunjabKesari
फ्लोरल प्रिंट सूट

शहनाज़ का ये फ्लोरल प्रिंटेड सूट उन्हें एक फ्रेश और फेमिनिन लुक दे रहा हैं। फ्लोरल प्रिंट्स वसंत या गर्मियों के मौसम के लिए बहुत उपयुक्त होते हैं, और शहनाज़ ने इस लुक को बहुत ही ग्रेसफुली कैरी किया था।

PunjabKesari

शरारा सूट

शहनाज़ का शरारा सूट लुक उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। उनका ये ब्राइट कलर का शरारा सेट  स्टाइलिश और ट्रेडिशनल का बेहतरीन कॉम्बिनेशन हैं।

PunjabKesari

चिकनकारी सूट

शहनाज़ को लखनवी चिकनकारी सूट से बेहद लगाव है। चिकनकारी वर्क उनके व्यक्तित्व पर बहुत जंचता है और यह सूट रोजमर्रा या हल्के फंक्शन के लिए परफेक्ट होते हैं।

PunjabKesari

क्लासिक पटियाला सूट

पंजाबी बैकग्राउंड से होने के नाते, शहनाज़ ने कई बार ट्रेडिशनल पटियाला सूट पहना है। ब्राइट कलर के पटियाला सूट और डुपट्टे का कॉम्बिनेशन उनके देसी स्टाइल को और निखारता है।

PunjabKesari

सिंपल स्ट्रेट सूट विद हैवी दुपट्टा

शहनाज़ ने कई बार सिंपल सूट के साथ हैवी दुपट्टा कैरी किया है। इस लुक को आप किसी पार्टी या कॉकटेल फंक्शन में आसानी से ट्राय कर सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static