''वो अक्षय को अट्रेक्ट करने की कोशिश करती थी'' जब रेखा को लेकर रवीना ने कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 06:15 PM (IST)

रिश्ता कोई भी हो लेकिन उसे बनाए रखने के लिए प्यार के साथ-साथ सम्मान और ईमानदारी भी बेहद जरूरी है। रिश्ते में पार्टनर संग थोड़ी बहुत नोकझोंक तो चलती है लेकिन अगर वो लड़ाई सीरियस हो जाए तो किसी तीसरे को आप दोनों के बीच आने में देर नहीं लगती। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। जब रवीना और अक्षय कुमार के बीच रेखा आ गई थी। 

PunjabKesari

फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के समय रवीना और अक्षय रिलेशन में थे। तभी फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा का नाम अक्षय से जोड़ा जाने लगा। एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि अक्षय का रेखा से कोई लेना-देना था। सच तो यह है कि अक्षय उनसे दूर भागता था लेकिन वह उसे अट्रेक्ट करने की पूरी कोशिश करती थीं। एक समय तो ऐसा आ गया था कि वह अक्षय के लिए घर से लंच लाने लगी। तब मैं सीरियस हो गई थी मुझे लगा कि अब चीजें आगे बढ़ रही हैं।'

PunjabKesari

रवीना की इन बातों से तो ऐसा लगता है जैसे अक्षय की लाइफ में रेखा की ऐंट्री होते-होते रह गई। रेखा अक्षय से उम्र में काफी बड़ी थी। हालांकि ऐसा कहा जाता है कि अक्षय और रेखा ने अपना अफेयर काफी छिपाकर रखा। दोनों ने कभी भी न तो अफेयर की खबरों का खंडन किया और न ही इसे सही कहा।

अक्षय के लिए हाउसवाइफ बनने को तैयार थी रवीना

बता दें रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी लोगों को रवीना और अक्षय की केमिस्ट्री पसंद थी। रवीना अक्षय से बेहद प्यार करती थी। यहां तक कि रवीना तो अक्षय के लिए हाउसवाइफ बनने तक को तैयार थी। रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन दोनों ने चुपके से मंदिर जाके सगाई रचा ली थी। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि अक्षय ने कहा है कि फिल्म का आखिरी शूट खत्म होते ही वह उनसे शादी कर लेंगे।

PunjabKesari

जब रवीना का टूटा दिल

अक्षय संग अपनी रिलेशनशिप की बातें सिर्फ रवीना ही बताती थीं। एक्टर की तरफ से कोई भी बात सामने नहीं आई थी। वहीं खबरों के मुताबिक इसी दौरान अक्षय और शिल्पा शेट्टी के रिलेशनशिप की खबरें सामने आना शुरू हुई। जिसके बाद रवीना का दिल टूट गया और उन्होंने अक्षय से अपना रिश्ता तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static