दिल छू लेने वाला पल...ताज होटल के कर्मचारी की दरियादिली देख Emotional हुए रतन टाटा

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 02:13 PM (IST)

बिजनेस टाईकून रतन टाटा ऐसे  उद्योगपति हैं, जिनका नाम पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। वह कारोबार के साथ - साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। रतन टाटा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर लोगों का टैलेंट दुनिया तक पहुंचाते रहते हैं। अब उन्होंने अपने पोस्ट में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख आप तारीफ किए बीना नहीं रह पाएंगे।  

PunjabKesari

लाखों दिलों को जीतने वाली इस तस्वीर में मुंबई के ताजमहल पैलेस का एक कर्मचारी अपने छाते से एक कुत्ते को भी भीगने से बचाते हुए नजर आ रहा है। रतन टाटा इसके कैप्शन में लिखा-  'काफी तेज हो रही बारिश में भी इस ताज कर्मचारी ने अपना छाता एक डाॅग के साथ शेयर किया। मुंबई की भागदौड़ में यह एक दिल छू लेने वाला पल है। इस तरह का व्यवहार आवारा पशुओं के लिए लम्बा रास्ता तय करते हैं।'

PunjabKesari
इस तस्वीर ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर अलग जगह बना ली। लोगों ने इस कर्मचारी के साथ- साथ  रतन टाटा की भी खूब तारीफ की। एक यूजर ने लिखा-  “सर, ये ताज कर्मचारी अपनी दयालुता के लिए सैलरी हाइक या कुछ खास पाने का हकदार है। बता दें कि इस पोस्ट को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

PunjabKesari
भारत के सबसे प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में से एक रतन टाटा को उनके समाजसेवा के कामों के लिए खास तौर पर जाना जाता है। उन्हें भारत के दो सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण (2000) और पद्म विभूषण (2008) से भी नवाजा  जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static