वैलेंटाइन डे पर दिल्ली पहुंचे Ranbir Kapoor ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हो गए फैंस हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 02:56 PM (IST)

रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है। वह अपनी अमेजिंग एक्टिंग स्किल और पर्सनैलिटी से इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिलहाल हैंडसम हंक अपनी वाइफ आलिया भट्ट और नन्हीं परी राहा कपूर के साथ अपनी लाइफ का सबसे अच्छा दौर जी रहे हैं। इन सबके बीच अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली रणबीर ने आलिया और राहा को दिल्ली में एक लाइव रफॉर्मेंस के दौरान वैलेंटाइन विश कर फैंस का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

रणबीर ने आलिया और बेटी राहा को किया वैलेंटाइन विश

वैलेंटाइन डे के मौके पर रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन गुड़गांव में एक ग्रैंड इवेंट में किया। इस दौरान स्टेज पर मौजूद रणबीर ने पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा को वैलेंटाइन की बधाई दी और कहा कि उन्हें उनकी याद आ रही है। रणबीर कपूर ने कहा, "आप सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे। सबसे पहले  मैं अपने दो लव मेरी पत्नी आलिया और मेरी खूबसूरत बेटी राहा को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश करना चाहता हूं। आई लव यू गर्ल्स एंड आई मिस यू।" वहीं अब रणबीर के स्टेज से वाइफ और बेटी को वैलेंटाइन विश करने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में हुए बिजी
इस साल मार्च में रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होने वाली है। फेमस बॉलीवुड स्टार रोमांटिक कॉमेडी में पहली बार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।  हिटमेकर लव रंजन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस प्रोजेक्ट ने हाल ही में ट्रेलर और साउंडट्रैक के साथ ध्यान अट्रैक्ट किया है।  जैसे-जैसे फिल्म रिलीज की ओर बढ़ रही है, रणबीर कपूर ने भी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static