जुड़वा बच्चों को लेकर रणबीर कपूर कर रहे फैंस को Confuse, बोले- ये सच...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 04:05 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और  रणबीर कपूर जल्द ही माता- पिता बनने जा रहे हैं। गुड न्यूज के सामने आने के बाद से ही इस क्यूट कपल के बेबी और आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिल रही है। इसी बीच पापा बनने जा रहे रणबीर ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। 

PunjabKesari

दरअसल  अभिनेता पिछले कुछ दिनों ने अपनी फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी थी।  प्रमोशन के दौरान उनके साथ एक गेम खेला गया जिसमें उन्हें 1 झूठी और 2 सच्ची बाते बतानी थी। ऐसे में रणबीर कपूर ने कहा ‘मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।

PunjabKesari

इस दौरान  रणबीर ने ये रिवील नहीं किया कि सच कौन सी है और झूठ कौन सी है।  रणबीर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इस  जुड़वां बच्चों वाली बात को सच मान लिया। हालांकि कुछ दिनों बाद एक्टर ने फिर इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

PunjabKesari
पैपराजी द्वारा जुड़वा बच्चों को लेकर पूछे गए सवाल पर रणबीर ने कहा- ‘कंट्रोवर्सी पैदा न करें। उन्होंने मुझसे दो सच और एक झूठ तीन बातों के बारे में बताने को कहा था । अब मैं ये नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है’। अब लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आलिया भट्ट क्या वाकई में जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं या फिर ये बात महज अफवाह है 

PunjabKesari

रणबीर अकसर अपने होने वाले बच्चे को लेकर बातें करते रहते हैं।जब उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि- परिवार के लगभग सभी पुरुष सदस्यों के नाम R से शुरू होते हैं, तो क्या उनके बच्चे का नाम भी उसी अक्षर से शुरू होगा या उन्होंने किसी अन्य नाम के बारे में सोचा है? इस पर रणबीर ने कहा कि, उन्होंने R और बिना R दोनों ही तरह के नामों के बारे में सोचा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static