उर्फी जावेद के उटपटांग फैशन पर भड़के Ranbir Kapoor, एक्ट्रेस की ड्रेसिंग सेंस को बता डाला ''Bad Taste''

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 11:30 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में थे। इस दौरान उन्होंने काफी सारी मीडिया के साथ इंटरएक्ट भी किया। फिल्म की प्रमोशन के लिए एक्टर ने अपनी बहन करीना कपूर के शो की ओर भी रुख किया। करीना कपूर ने हाल ही में अपने रेडियो शो व्हाट वुमन वॉन्ट का नया सीजन शुरु किया है जिसके पहले गेस्ट और कोई नहीं बल्कि उनके भाई रणबीर कपूर ही थे। रणबीर कपूर का यह इंटरव्यू कुछ समय पहले यूट्यूब पर भी रिलीज हुआ है। इस इंटरव्यू में एक्टर ने अपने बोल्ड फैशन के जरिए फैंस की सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद के फैशन सैंस भी अपनी राय रखी है। 

कटे-फटे आउटफिट से पहचाना उर्फी का लुक

करीना कपूर ने रणबीर के साथ एक इंटरव्यू किया था जो एक तरह का गेम सेगमेंट ही था। इसमें एक्ट्रेस ने रणबीर को कई सारी तस्वीरें दिखाई जिसमें उन्हें गुड टेस्ट या बेड टेस्ट का कमेंट करना था। इन तस्वीरों में एक ऐसी तस्वीर भी थी जिसमें एक्ट्रेस का सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि आउटफिट ही नजर आ रहा था। रणबीर ने उस एक्ट्रेस के कटे फटे आउटफिट से मिनटों में पहचान लिया कि यह किसी ओर का नहीं बल्कि उर्फी जावेद का आउटफिट है। 

PunjabKesari

'मेरे लिए उर्फी का फैशन बेड टेस्ट है'

उर्फी के कपड़ों के देखकर जब रणबीर गेस करने की कोशिश कर रहे थे तो इस पर उनकी बहन यानी की करीना कपूर ने बोला कि - तुम जानते है इसे? इस बात का जवाब देते हुए एक्टर बोले कि - 'मैं इस तरह के फैशन का कोई फैन नहीं हूं, मुझे ये सब समझ नहीं आता है। लेकिन मुझे लगता है कि जब आप इस दुनिया में रह रहे हो तो वह कपड़े पहनो जिसमें आप कंफर्टेबल हो।' इस पर करीना ने पूछा कि - 'गुड टेस्ट या फिर बैड टेस्ट।' इसका जवाब देते हुए रणबीर बोले - 'यह खराब टेस्ट है।' 

PunjabKesari

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कर डाली तारीफ 

आगे शो में एक्टर रणबीर कपूर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की लुक की बहुत ही तारीफ की है। वह पीसी की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उनका टेस्ट बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे से कपड़े पहनती हैं। उनमें बहुत अच्छा सेल्फ कॉन्फिडेंस भी है। अगर आपके अंदर आत्मविश्वास है तो आप कुछ भी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

निजी जिंदगी से जुड़े भी किए कई खुलासे 

शो में एक्टर ने कई सारे खुलासे भी किए हैं। एक्टर ने बताया कि एक स्टार किड होने के लिए उन्हें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। रणबीर कहते हैं कि - 'कभी कभी आप जानते हैं एक एक्टर का बेटा होने के नाते आपके सीनियर कभी कभी आपको धमकाते हैं क्योंकि आप उनके लिए एक आसान गोल हैं। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं यह आपको कठोर भी बनता है। यह आपको दुनिया के लिए तैयार करता है। मुझे लगता है कि यह केवल एक आशीर्वाद था। मैं इसे इस तरह से नहीं देखता। मैं इस तथ्य से परेशान हूं कि मुझे धमकाया गया था। लेकिन एक एक्टर का बेटा होने के कारण निश्चित रुप से मुझे स्कूल में धमकाया गया था।' 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static