रणबीर ने आलिया के लहंगे को मारी लात, लोग बोले- मत करना इस आदमी से शादी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 05:37 PM (IST)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के क्यूट कपल माने जाते हैं।  लेकिन इन कुछ लोग रणबीर से नाराज हैं और उन्होंने आलिया को उनसे शादी ना करने की भी सलाह दे दी। ये लोग रणबीर की उस वीडियो को देखकर भड़क गए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

चर्चा में बना हुआ ये वीडियो दिवाली का है। दोनों इस अवसर पर देवी काली का आशीर्वाद लेने के लिए उत्तरी बॉम्बे सर्बोजेनिन दुर्गा पंडाल गए थे। उनके साथ  'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। 

PunjabKesari
इस दौरान रणबीर कपूर जहां ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं वहीं  आलिया ब्लू कलर के लहंगा-चोली सेट में कहर ढा रही थी। 

PunjabKesari
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया आगे चल रही हैं और उनका लहंगा रणबीर के पैर के आगे आ जाता है।  रणबीर ने लहंगे को हाथ से हटाने की बजाय उसे जोर से पैर मारा। 

PunjabKesari
यह वीडियो आलिया के फैंस को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी, उनका मानना है कि रणबीर ने 'अपमानजनक' व्यवहार किया है। एक यूजर ने लिखा-'रणबीर कपूर किस तरह का व्यक्ति है और अपने गर्लफ्रेंड के लिए कितना सम्मान करता है। 

PunjabKesari
 एक यूजर ने रणबीर कपूर के इस एक्ट को Unclassy बताया। वहीं कुछ ने तो आलिया को ये रिश्ता तोड़ने तक की सलाह दे डाली। एक शख्स ने लिखा- आलिया को अपनी शादी के निणर्य पर एक बार सोचना चाहिए या शादी तोड़ देनी चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static