ढोल की थापों के बीच फैंस से मिलने पहुंचे रणबीर- आलिया, दुल्हनिया पर प्यार लुटाते दिखे दूल्हे राजा

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 09:44 AM (IST)

उस समय फैंस की धड़कनें रूक गई जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दूल्हा- दुल्हन के रूप में उनके सामने आए। ढोल की थापों के बीच दोनों हाथ में हाथ डाले बाहर पहुंचे तो उन्हे देखकर लोग  खुशी से झूम उठे। इस क्यूट कपल ने मीडिया और प्रशंसकों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। पांच साल के प्यार भरे रिश्ते के बाद दोनों ने एक दूसरे को जीवनभर के लिए अपना लिया है।

PunjabKesari
अपार्टमेंट ‘वास्तु’ के बाहर जमा मीडियाकर्मियों और प्रशंसकों को कुछ घंटे इंतजार कराने के बाद नव दंपती वादे के अनुसार तस्वीरें खिंचवाने के लिए करीब 7:40 बजे बाहर निकले। इस परफेक्ट कपल की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।  गोल्ड एंड व्हाइट रंग के आउटफिट्स में दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे थे।

PunjabKesari

आलिया हैंड हाईड आइवरी ओरगेंजा साड़ी में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। वहीं रणबीर भी एम्ब्रॉइडरी वाली सिल्क शेरवानी में काफी जच रहे थे। वैसे तो पहले भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, लेकिन इस तरह से  उन्हे देखना अपने आप में ही खास था।

PunjabKesari

इन दोनों के बाहर इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों और अन्य लोगों को लड्डू और नाश्ते के पैकेट बांटे गये। अपार्टमेंट परिसर में ढोलक की आवाज भी सुनाई दी। रणबीर और आलिया भट्ट वीरवार को करीबी संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में परिणय-सूत्र में बंध गये।

PunjabKesari

आलिया (29) ने रणबीर (39) के साथ शादी के बाद दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों के साथ दोनों कैप्शन में लिखा -आज हम घर पर अपने परिवारों और दोस्तों से घिरे रहे। हमने अपनी उस पसंदीदा जगह-बालकनी में शादी की जहां हमने अपने पिछले पांच साल के रिश्ते के दौरान काफी समय बिताया है। हम साथ में ऐसी और यादें सहेजने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। ऐसी यादें जो प्यार, हंसी, खुशनुमा चुप्पियों, मूवी नाइट और हल्की फुल्की लड़ाई से भरी रहें।’’

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static