''शर्म करो, आप लोग कुछ पैसों के लिए...'' राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर राखी का फूटा गूस्सा

2021-07-21T12:28:29.61

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है और फिलहाल वो जेल में है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के लोगों का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है। जहां कुछ लोग उन्हें स्पोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनके बारे में कई राज खोल रहे हैं। इस बीच ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा, 'शिल्पा जी ने इतनी मेहनत की है। बाॅलीवुड में उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। उन्हें अच्छी जिंदगी नहीं जीने दे रहा है। ऐसे उनकी फैमिली में कोई दखलअंदाजी करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ भी किया होगा। राज कुंद्रा एक इज्जतदार इंसान है, एक बिजनेसमैन है। कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा शेट्टी का नाम खराब कर रहा है। शर्म करो, उनका एक बेटा है एक बेटी है। आप लोग कुछ पैसो के लिए एक अच्छे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हो।' 

PunjabKesari

इससे पहले मीका सिंह ने कहा था कि उन्होंने राज के ऐप में से एक वीडियो देखी है। उन्हें इस ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं, लेकिन राज के अन्य ऐप में से एक ऐप को देखा है। उन्होंने कहां कि वो सिंपल ऐप था ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर, इसलिए अच्छे की उम्मीद है।

PunjabKesari

बता दें राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म बनाकर उन्हें पेड ऐप्स पर बेचकर मोटी कमाई करने के आरोप लगा है। जिसके बाद उन्हें 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। वहीं राज कुंद्रा का फोन सीज कर उसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा राज कुछ व्हाट्सएप चैट भी सामने आई है। जिसमें राज ने एडल्ट फिल्मों को लेकर बातचीत की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static