सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी के चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं- डॉक्टर ने कहा हार्ट अटैक नहीं था

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 09:47 AM (IST)

बाॅलीवुड डांसर राखी सावंत अकसर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपनी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई हैं। दरअसल, राखी ने इस बार वीडियो खुद को लेकर नहीं ब्लकि टीवी के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर किया है। 

 राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें वे कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं आया था, राखी ने इस वीडियो में और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की डेथ को लेकर राखी के चौंकाने वाले खुलासे
राखी सावंत अपने इस वीडियो में कहा कि सिद्धार्थ के डेथ ने हिला कर रख दिया, लेकिन अभी पता चला है सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं हुआ था। साढ़े 3 घंटे तीन अलग-अलग डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम किया और जिसमें कहा गया है कि सिद्धार्थ की हार्ट अटैक से जान नहीं गई, ऐसे में बहुत सारी चीजों को चेकअप के लिए भेजा गया है। राखी ने आगे बताया कि  उनकी BMW कार का कांच भी तोड़ा गया था। 8 बजे वे किसी से मिलने गए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी मां से कहा मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही, फिर उन्होंने 3 बजे कहा मेरी तबियत ठीक नहीं है, जिसके बाद कुछ दवाई खाई लेकिन वो दवाई क्या थी अभी तक इसके बारे में पता नहीं लगा है। 

PunjabKesari

राखी चुप हो जाओ,  फैमिली को छोड़ दो, उन्हें अकेले में दुख मनाने दो
बता दें कि राखी सावंत के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जिनमें से एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि राखी चुप हो जाओ,  फैमिली को छोड़ दो, उन्हें अकेले में दुख मनाने दो। 

PunjabKesari

तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब कुछ भी कह लो...वो तो चला गया, एक अन्य यूजर ने राखी की इन हरकतों को लताड़ते हुए कहा कि बस करो राखी,  इसका मजाक बनाना और इससे टीआरपी लेना बंद करो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static