'सुपरमैन' बनकर थिएटर पहुंचे राज कुंद्रा, यूजर्स ने कसा तंज- ''जब 'मुंह देखने लायक नहीं बचा..."

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 03:51 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सोमवार को मुंबई में अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे। मगर, राज पैपराजी से बचने के लिए अपना चेहरा अजीबो-गरीब तरीके से छिपाते नजर आए, जिसके कारण उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

मुंह छिपाते दिखे राज कुंद्रा

दरअसल, राज मूवी थियेटर में चेहरे को एक जैकेट में पूरी तरह से ढककर पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। राज ने काले रंग की जैकेट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था। उनकी जैकेट पूरी तरह से इस तरह से जिप की गई थी कि उनका पूरा चेहरा ढक गया था। जैकेट के ऊपर उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

हालांकि उन्होंने पैपराजी को देख हाथ भी हिलाया। थ‍िएटर में उनकी ऐसी एंट्री पर जहां कुछ लोग हंस रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें ताना मार रहे है। राज के साथ उनकी साली शमिता शेट्टी और उनके ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट भी थे, जो अलग-अलग पहुंचे।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने राज कुंद्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''जब 'मुंह देखने लायक नहीं बचा तो आउटफिट में मुंह छिपा लिया'। अन्य ने लिखा- 'ऐसा काम करेगा तो मुंह छ‍िपाना ही पड़ेगा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा काम करते ही क्यों हो कि मुंह छ‍िपाना पड़े।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते साल अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल जा चुके हैं। इस मामले में उन्हें करीब 2 महीने जेल में बंद रहना पड़ा, जिसके बाद सितंबर में राज को जमानत मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static