ग्लैमर वर्ल्ड पर भी कोरोना का गंभीर प्रभाव- एक्ट्रेस राधिका मदान ने ली कोरोना की पहली डोज़

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 05:01 PM (IST)

भारत में आई कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अब तक लाखों लोगों को अपनी चपेट में लिया है। देश में पिछले 13 दिनों से कोरोना मामलों की संख्या रोजाना साढ़े तीन लाख के आंकड़े को पार कर रही है। अभी तक इस वायरस से बचने के लिए कोई दवाई नहीं आई है लेकिन इस समय इस स्थिति से बचने का एक ही उपाए है कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन  लगवाई जाए. सरकार ने अब 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर वालों के लिए भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।


PunjabKesari
 

वहीं कोरोना की स्थिति को देखते हुए 26 वर्षिय बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी पहल करते हुए  कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ले ली है। राधिका मदान ने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लगवाते हुए की एक शेयर की है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं सभी से आग्रह करती हूं कि सभी लोग अपना खुद से रजिस्ट्रेशन करवाएं और अपना शॉट लें. कृपया टीकाकरण केंद्रों पर पूरी सावधानी बरतें. डबल मास्क पहनें, अपने हाथों को साफ करें, दूरी बनाए रखें और घबराएं नहीं। एक अच्छी रात की नींद लेने से पहले दिन को भूल जाओ और अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रहें।
 

बतां दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, कटरीना कैफ, गोविंदा कई और एक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जिसे ध्यान में रखते हुए कई सेलेब्स जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static