गुजरात के जामनगर में होगी अनंत- राधिका की Pre- Wedding , जगह चुनने की पीछे है खास वजह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 06:03 PM (IST)

अंबानी परिवार इन दिनों सुर्खियों में है। बहुत जल्द कारोबारी के घर में शहनाई गूंजने वाली है, जिसकी तैयारियां बहुत जोरो- शोरों से चल रही हैं। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द राधिका मर्चेंट के संग सात फेरे लेने वाले हैं।  वहीं 1- 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में धूम- धाम से प्री- वेडिंग फंक्शन होगा। इस इवेंट में बॉलीवुड के भी तमाम स्टार्स से लेकर राजनीति हस्तियां तक शिरकत करने वाली हैं। लेकिन क्या आपको ये बात पता है कि आखिर क्यों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के लिए गुजरात के जामनगर को चुना गया है।  इसको लेकर खुद अनंत अंबानी ने खुलासा किया है। 

PunjabKesari

जामनगर में प्री- वेडिंग फंक्शन होने के पीछे ये है वजह

अनंत अंबानी के कहना है कि पीएम मोदी ने हाल में देश के लोगों से भारत में ही शादी करने की अपील की थी, जिससे वो काफी प्रभावित हुए। ये ही वजह है कि उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है। वहीं प्री- वेडिंग फंक्शन को जामनगर में करने के पीछे भी वजह है। दरअसल, अनंत का जामनगर से खास नाता है। उनकी दादी का जन्म यहां पर हुआ था। वहीं उनके दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी ने जामनगर से ही अपने बिजनेस की शुरूआत की थी। इस वजह से उनका जामनगर से उन्हें विशेष लगाव है। वो खुद भी यहीं पर बड़े हुए हैं।

PunjabKesari

पीएम मोदी की अपील ने किया कई सेलेब्स को प्रभावित

पिछले कई सालों से बॉलीवुड के कपल से लेकर आम लोग तक विदेश में शादी कर रहे थे। जिसे देखते हुए पीएम मोदी ने सब से अपील कि की वो भारत में ही शादी करें। पीएम मोदी ने अपने पसंदीदा 'मेक इन इंडिया' अभियान की तर्ज पर 'वेड इन इंडिया' बदलाव का आह्वान किया था। अनंत अंबानी से पहले रुकुलप्रीत- जैकी ने भी मोदी जी की अपील के बाद गोवा में शादी करने का फैसला लिया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static