दुबई के होटल में प्रीति जिंटा को मिला ऐसा खाना, बोलीं- थोड़ा अजीब है

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 01:48 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इन दिनों प्रीति जिंटा दुबई में क्वारंटाइन हैं। हाल ही में प्रीति ने अपने क्वारंटाइन के तीसरे दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें होटल में कैसा खाना मिल रहा है। 

PunjabKesari

दुबई के होटल में रह रही प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह टेबल पर रखा खाना दिखाती हैं। जो पूरी तरह से कवर किया हुआ हैं। इसके साथ ही वह कहती हैं कि यह सब इसलिए किया गया है ताकि हम सुरक्षित रहें। वह आगे कहती हैं कि यह काफी शानदार है लेकिन थोड़ा अजीब भी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

By Day 3 of Quarantine one starts to feel a bit restless and trapped inside the room. To lift my spirits I ordered some fruit and I got enough for a week 🤩 Thank you @sofiteldubaipalm for making our stay so comfortable and safe ❤️ Still waiting for my covid test results 🤞 #PzIpldiaries #Quarantinelife #Day3 #Ipl2020 #Ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on Sep 14, 2020 at 7:21am PDT

 

प्रीति जिंटा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "क्वारंटाइन के तीसरे दिन तक अपने आप को थोड़ा बेचैन और कमरे के अंदर फंसा हुआ पाया। फिर मैंने कुछ फल का ऑर्डर किया और मुझे एक हफ्ते के लिए पर्याप्त फल मिल दए। धन्यवाद। हमारे रहने को इतना आरामदायक और सुरक्षित बनाने के लिए।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static