शादी के 5 साल बाद  प्रीति जिंटा के  घर आई खुशियां, दो  जुड़वा बच्चों की बनी मां

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 12:35 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के घर दोगुनी खुशियां आई है।  46 साल की उम्र में एक्ट्रेस दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई है। प्रीति के पति जीन गुडइनफ ने खुद सोशल मीडिया पर ये गुड न्यूज शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस ने भी एक स्पेशन नोट के साथ  दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं 

PunjabKesari

प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा-  मैं आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं, मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं. हमारे दिलों में इतना ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है,  क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों Jai Zinta Goodenough और Gia Zinta Goodenough ने जन्म लिया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे लकखा- हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार - जीन, प्रीति, जय और जिया। इनके इस पोस्ट से साफ हो गया है प्रीति और जीन सरोगेसी के जरिए माता- पिता बने हैं। 

PunjabKesari

इनके इस पोस्ट पर नरगिस फखरी, रकुल प्रीत सहित कई  सिलेब्रिटी ने बधाई दी है। याद हो कि प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जेन गुडइनफ से 29 फरवरी 2016 से शादी रचा ली थी। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static