शराब की दुकानें खुलने पर बोली पूजा भट्ट, कहा- जो पी रहे है उन्हे जज मत करिए..

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 05:32 PM (IST)

लॉकडाउन के तीसरे चरण में कई जगह शराब की दुकानें खोली गई जहां लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी पालन नही किया और सोशल डिस्टेंसिंग की अच्छे से धज्जियाँ उड़ाई। इसके बाद सोशल मीडीया पर लोगों ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और कई सेलेब्स ने भी इस चीज को गलत बताया। 

इसी बीच अब आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने इसी मुद्दे पर लगातार तीन ट्वीट किए है। पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने तीन साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं उन लोगों में से नहीं जो अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं, लेकिन यह पूरी तरह से गलत है कि जो लोग परेशानी और मानसिक अवसाद से गुजर रहे हैं, खुद को उनसे श्रेष्ठ समझ रहे हैं। 

अपने अगले ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा, ' आप बेशक इसे पसंद करें या नहीं लेकिन जो समाज डिप्रेशन या अन्य मानसिकता से जुड़े है वे इसकी हकीकत को नहीं समझ पाता, वहां इससे बचने की एक ही राह शराब रह जाती है। लोग अनिश्चितता के शिकार हो रहे हैं। शराब उनका आसान सहारा बन रही है। आप इसे सही करना चाहते हैं? पहलें उनका दर्द कम करें। 

अपने अगले ट्वीट में वे कहती है, ' जब सप्लाई पूरी तरह से बंद हो जाती है तो लोग हताश हो जाते हैं। एंजाइटी बढ़ जाती है, घरेलु हिंसा पर उतर आते हैं। मैं शराब नहीं पीती, उम्मीद करती हूं कभी पिऊंगी भी नहीं। दूसरे इतने खुशकिस्मत या दृढ़ इच्छाशक्ति वाले नहीं होते, उन्हें जज मत करिए। शराब की लत बीमारी है, नैतिक कमजोरी नहीं। प्यार और मदद की जरूरत है। ' 

वहीं आपको बता दें पूजा भट्ट इन दिनों बॉलीवुड से दूर है लेकिन वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static