रेव पार्टी में पुलिस की छापेमारी, ''बिग बाॅस'' फेम एक्टर और कोरियोग्राफर समेत 22 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 05:12 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन केस की जांच में ड्रग्स मामला सामने आया था। जिसके बाद से कई सेलेब्स को एनसीबी ने इपनी रडार पर लिया। वहीं अब ड्रग्स केस को लेकर एक बड़ी खबरे सामने आई है। महाराष्ट्र पुलिस ने हाल ही में एक रेव पार्टी में छापेमारी की। इस दौरान 22 लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। जिनमें कई कलाकार और कोरियोग्राफर शामिल हैं। इसके अलावा पुलिस ने वहां से ड्रग्स और पैसे भी बरामद किए हैं। 

PunjabKesari

न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इस खबर जानकारी दी है। ट्वीट में एएनआई ने लिखा, 'पुलिस ने एक पार्टी में छापा मारा और अभिनेता, कोरियोग्राफर सहित 22 लोगों को हिरासत में लिया। टीम ने मौके से नशीला पदार्थ और नकदी बरामद की है। हिरासत में लिए गए लोगों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।' 

 

 

खबरें हैं कि इस रेव पार्टी में करीब 10 पुरुष और 12 महिलाएं मौजूद थीं। कहा जा रहा है कि इनमें से 4 महिलाएं फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं और एक बिग बॉस में काम कर चुकी है। मौके से ट्राइपॉड, कैमरा और ड्रग्स बरामद किए गए हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ड्रग्स मामले में कई स्टार्स के नाम सामने आए हैं। इस मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई बड़े ड्रग्स पैडलर को जेल की हवा खानी पड़ी थी। वहीं रिया ने अपने बयान में कहा था कि सारा अली खान ने उन्हें ड्रग ऑफर की थी। रिया ने यह भी बताया था कि 6 जून 2017 को सारा अली खान ने उनके घर वोदका और गांजा लाने का ऑफर भी दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static