पीएम मोदी की मां की देर रात बिगड़ी तबीयत,  अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 03:16 PM (IST)

साल 2022 में कुछ ऐसी घटनाएं देखने को मिली, जिसकी कल्पना कभी नहीं की जा सकती है। अब इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन लोग बेहद चिंतित हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari

इसी साल जून में  प्रधानमंत्री ने अपनी मां का 100 जन्मदिन मनाया था। खबरों की मानें तो देर रात हीराबेन मोदी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर' में   भर्ती कराया गया, अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

PunjabKesari
 प्रधानमंत्री मोदी के अपनी बीमार मां से मिलने अस्पताल पहुंचने की खबरों के बीच अस्पताल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अस्पताल के प्रवक्ता की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है, 'यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियॉलजी ऐंड रिसर्च सेंटर में प्रधानमंत्री की मां हीराबेन को भर्ती कराया गया है। उनकी तबीयत में सुधार है।'

PunjabKesari
PM मोदी गुजरात चुनाव के मतदान के दौरान गांधीनगर में अपनी मां से मिले थे और कुछ वक्त उनके साथ ही गुजारा था।  ये घटनाक्रम ऐसे वक्त में हुआ है जब पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी एक हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते का पैर फ्रैक्चर हो गया। प्रह्लाद मोदी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए मैसूर के जे एस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static