Sid Kiara Reception: इतना Tight ब्लाउज, कम पड़ गया क्या कपड़ा...इन 7 divas की ड्रेस को लोगों ने कहा Worst

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 06:14 PM (IST)

सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग पार्टी में बी-टाउन स्टार्स का ग्लैमर देखने को मिला। खासकर दीवाज एक से बढ़ एक ग्लैमर्स लुक में नजर आईं लेकिन कुछ दीवाज ने खुद को डिफरेंट और सेक्सी लुक देने के लिए ऐसी ड्रेस वियर कर ली जिससे उनकी ड्रेस बेस्ट होने की बजाए खराब ड्रैसअप की लिस्ट में शामिल हो गई। चलिए कुछ ऐसी ड्रेसेज की लिस्ट आपको दिखाते हैं

PunjabKesari

1. सबसे पहले भूमि पेडनेकर की ड्रेस की बात करते हैं। भूमि पेडनेकर ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी और साथ ओवर स्टाइलिश ब्लाउज पहना। इस साड़ी में भूमि का फिगर कुछ अलग ही दिखा जो फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। भूमि का हेयरस्टाइल भी कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया गया।

PunjabKesari

2. शनाया कपूर ब्लू कलर की शाइनिंग शॉर्ट ड्रेस में नजर आई लेकिन ड्रेस इतनी छोटी थी और ऑफ शोल्डर थी कि वह कुछ अलग ही दिखीं।

PunjabKesari

3. अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी पहनी लेकिन इसके साथ ब्लाउज कुछ ज़्यादा ही छोटा पहन लिया जो यूज़र्स को बिल्कुल पसंद नही आया।वैसे अनन्या कई बार अपने ख़राब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हो चुकी हैं।

PunjabKesari

4. नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ पार्टी अटैंड करने पहुंची थी। वैसे तो नेहा धूपिया लूज और यूनिक ड्रेसअप में ही नजर आती है लेकिन इस बार उनकी ड्रेसअप और हेयरस्टाइल दोनों ही फ्लॉप रहे लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई क्योंकि यह वेडिंग पार्टी के हिसाब से परफेक्ट नहीं थी।

PunjabKesari

5.अपने फैशन के लिए फेमस बेबो इस बार कमाल नहीं दिखा  पाई। उनकी साड़ी तो अच्छी लग रही थी लेकिन करीना का लुक उसमें इतना पसंद नहीं किया गया और ना ही उनका हेयरस्टाइल व मेकअप।

PunjabKesari

6. दिशा पटानी की ड्रेस भी काफी रिविलिंग थी। ग्रीन कलर के स्लिट गाउन में नजर आई एक्ट्रेस की लुक कुछ अलग नहीं दिखीं। ना ही उनका हेयरस्टाइल।

PunjabKesari

7. किंग खान की बीवी गौरी खान भी अपनी दोस्त महीप कपूर के साथ पार्टी में नजर आई। गौरी वैसे तो हमेशा आई कैची ट्रडीशनल ड्रेसअप में नजर आती है लेकिन इस बार उन्होंने ऑरेंज जैसा शेड देने वाली वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई जबकि उनका मेकअप भी पसंद नहीं किया गया कुछ यूजर्स ने उन्हें कमेंट में कहा कि उनकी उम्र भी हो गई है इसलिए मेकअप बहुत अलग दिख रहा है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static