ये इंसान है या रोबोट.... मार्क जुकरबर्ग की ग्रुप सेल्फी पर लोग यूं ले रहे मजे

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 12:36 PM (IST)

फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है कि वह रोबोट हैं या इंसान। फेसबुक फाउंडर ने सोशल मीडिया पर  सहकर्मियों के साथ एक सेल्फी शेयर की है, जिसे देख लोग उन्हे रोबोट और एलियन बता रहे हैं।  कुछ ने तो यह भी दावा कर दिया है कि वह इंसान नहीं हैं।

PunjabKesari

दरअसल जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक (अब मेटा) पेज पर सहयोगियों के साथ, बर्लिंगम कैलिफोर्निया में मेटा के पहले स्टोर के उद्घाटन का जश्न मनाते हुए एक सेल्फी पोस्ट की। लोगों को स्टोर में उतनी दिलचस्पी नहीं थी जितनी कि उनकी सेल्फी में। इस पोस्ट पर लोग तरह- तरह के कमेंट करे रहे हैं।

PunjabKesari

वैसे ताे जुकरबर्ग ने एक मुस्कान वाली सेल्फी शेयर की थी लेकिन किसी ने सभी के चेहरों की मुस्कान मिटाकर एक अजीब सी तस्वीर वायरल कर दी। एडिट की गई तस्वीर में सभी  के हाव- भाव बदले दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यूजर लिख रहे हैं कि- अब साफ हो गया है जुकरबर्ग एलियन हैं।

PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने लिखा- मुझे पता है कि यह तस्वीर एडिट की गई है लेकिन फिर भी मुझे विश्वास है कि एक दिन मार्क जुकरबर्ग को एलियंस द्वारा बदल दिया गया था।

PunjabKesari

वही कुछ  यूजर  ने लिखा- अमीर लोग अजीब ही होते हैं। यह पहली बार नहीं है जब जुकरबर्ग की इस तरह की तस्वीर वायरल हुई ,

PunjabKesari

इससे पहले भी वह एक तस्वीर में बिल्कुल शांत और गंभीर दिखाई दिए थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद भी लोगाों ने कहा था कि-  फेसबुक फाउंडर एक रोबोट हैं

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static