शादी से पहले Parineeti ने पढ़ा Raghav के लिए 'कॉन्ट्रैक्ट'! आप नेता के सामने रखी शर्त

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 06:25 PM (IST)

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी। उनकी सगाई में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। इस फंक्शन की सारी फोटोज सामने आई है और इसी बीच उनकी सगाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सगाई से लेकर रोका सेरेमनी की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


सामने आई परिणीति -राघव की नई वीडियो

एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का ऑफिशियल सगाई का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। इस वीडियो में दोनों के परिवार और दोस्तों के मजेदार और प्यार भरे रिश्ते की एक झलक दिखाई गई है। उनके फोटोग्राफर ओमेगा प्रोडक्शंस ने परिणीति- राघव की सगाई का खूबसूरत वीडियो शेयर की। वीडियो में इवेंट के कुछ इमोशनल पलों को भी शेयर किया गया है।

सगाई के दौरान परी ने पढ़ा राघव के लिए कॉन्ट्रैक्ट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि परिणीति राघव  के लिए एक 'सगाई कॉन्ट्रैक्ट' पढ़ती हैं। प्रियंका चोपड़ा भी अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ वेन्यू में एंट्री करती नजर आ रही हैं। वहीं इस प्री-इंगेजमेंट बैश के दौरान परिणीति की मां रीना चोपड़ा इमोशनल स्पीच देती नजर आ रही हैं। परिणीति को भी कई बार रोते हुए देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

सगाई में पहुंचे थे हाई प्रोफाइल लोग

इस हाई प्रोफाइल सगाई के फंक्शन में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, परी की बहन प्रियंका चोपड़ा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने जमकर पोज दिए। सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज शेयर की थीं जिसमें से एक में उनके पिता रोते हुए नजर आए। एक फोटो में परिणीति के पिता पवन चोपड़ा पर लोगों का ध्यान चला गया। वो अरसाद के समय एक फोटो में अपने आंसू पोंछते हुए देखे गए।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static