प्रियंका की कजिन हो तो एक्ट्रेस क्यों नहीं हो...? रानी मुखर्जी की इस सलाह पर ही हिरोइन बनी थी परिणीति

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 10:08 AM (IST)

वो जमाना और था जब  परिणीति चोपड़ा की पहचान प्रियंका चोपड़ा की कजिन के तौर पर थी। अब परिणीति ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है। इस सब का श्रेय जाता है रानी मुखर्जी को जिनकी एक सलाह पर  परिणीति की पूरी जिंदगी ही बदल गई। 

PunjabKesari
याद हो कि परिणीति ने साल 2011 में आई फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जहां उनहे लोगों का खूब प्यार मिला था। इसके बाद उन्होंने  ‘इश्कजादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि परिणीति को एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने की सलाह रानी  मुखर्जी ने दी थी। इस बात की जानकाी बहुत कम लोगों को है। 

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा ने खुद  करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था। दरसअल फिल्मों में आने से पहले परिणीति चोपड़ा प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के अकाउंट डिपार्टमेंट में काम किया करती थी।  सलमान खान के शो बिग बॉस के सेट पर उनकी मुलाकात रानी से हुई। उस समय रानी का का मैनेजर अवलेबल नहीं था जिस वजह से परिणीति को ये काम सौंपा गया था, लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये एक मुलाकात उनकी किस्मत को बदल कर रख देगी। 

PunjabKesari
शो में परिणीति ने बताया था कि-  "एक दिन में सबकुछ बदल गया था, मुझे याद है कि मैं रानी मुखर्जी के लिए बतौर मैनेजर काम कर रही थी, क्योंकि उनकी मैनेजर किसी एक्टर के लिए काम में बिजी थी।  बिग बॉस के सेट में रानी ने मुझसे कहा था कि तुम प्रियंका चोपड़ा की कजिन हो, तुम एक्ट्रेस क्यों नहीं हो। मैंने कहा कि नहीं, मैम मैं एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हूं, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि तुम एक अच्छी एक्ट्रेस बनोगी"। 

PunjabKesari
रानी की यह बात सुनकर परिणीति ने ऑडिशन दिया और उन्हें फिल्मों में काम मिला। शायद यही कारण है कि परिणीति हमेशा वाईआरएफ और उसके प्रमुख आदित्य चोपड़ा की तारीफ करती हैं।  हालांकि परिणीति ने आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में कभी काम नहीं किया, लेकिन एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि यश चोपड़ा ने उनकी पहली फिल्म देखने के बाद उन्हें फोन किया था और फिल्म में एक्टिंग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static