कोरोना की चपेट में आई फिल्म ''रईस'' की एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बोली- यह समय कठिन

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 05:23 PM (IST)

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आम लोग तो इसकी चपेट में आ ही रहे हैं साथ ही में स्टार्स पर भी इसका कहर बढ़ता जा रहा है। अब खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री और फिल्म रईस में वजर आने वाली माहिरा खान कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फैंस के साथ साझा की है। 

PunjabKesari

अभिनेत्री ने खुद को किया आइसोलेट 

माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इन खबरों की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ,' मेरी कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आइसोलेट हो गई हूं। जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे वह भी अपना कोरोना चेक करवा लें। यह बहुत कठिन समय है और यह जल्दी ठीक हो जाएगा। इंशाअल्लाह। कृपया करके मास्क पहनिए और रियायतों का ध्यान रखिए। अपने और दूसरों के लिए। 

फिल्म रईस में आई थी नजर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

आपको बता दें कि माहिरा खान बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह और भी बहुत सारे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

लगातार स्टार्स आ रहे कोरोना की चपेट में 

PunjabKesari

गौरतलब है इससे पहले मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, नीतू कपूर, वरूण धवन, कृति सेनन समेत कईं स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static