न्यूली ब्राइड को वेडिंग रिसेप्शन में एकदम हटके लुक देंगे ये Outfits, गॉर्जियस दिखना है तो करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 02:39 PM (IST)

शादी हर लड़की के लिए बहुत ही खास मौका होता है अपने इस खास दिन को बेस्ट बनाने के लिए वह हर संभव प्रयास करती हैं। सिर्फ शादी ही नही बल्कि सारे फंक्शन में दुल्हन संजने संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। मेहंदी, संगीत, हल्दी, रिसेप्शन शादी में कई फंक्शन होते हैं लेकिन सबसे खास होता है वेडिंग रिसेप्शन। वेडिंग रिसेप्शन में हर किसी की नजर नई नवेली दुल्हन अपने आउटफिट को लेकर अक्सर कंफ्यूज रहती है। ऐसे में आपको कुछ आज ऐसे आउटफिट्स बताते हैं जिन्हें न्यूली मैरिड ब्राइड रिसेप्शन में कैरी कर सकती है। 

लहंगा-चौली 

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन में शिमरी ब्लू कलर की चौली और लहंगा कैरी किया था ऐसे में अगर आप भी लाइट आउटफिट पहनना चाहती हैं तो यह आउटफिट एकदम परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

ट्रेडिशनल साड़ी 

अगर आपको हैवी साड़ी पसंद है तो अनुष्का शर्मा की यह रेड बनारसी साड़ी आप रिसेप्शन में कैरी कर सकती हैं। सिंपल मेकअप और हैवी बन के साथ आप रिसेप्शन लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

रेड मैरुन कलर का यह शरारा सूट भी आपको रिसेप्शन में गॉर्जियस लुक देगा। इस आउटफिट के साथ आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी और साथ में यूनिक लुक के साथ सभी की सुर्खियों का हिस्सा भी बन जाएंगी। 

PunjabKesari

शिमरी साड़ी 

आजकल शिमरी साड़ी काफी ट्रेंड में है। नई दुल्हन अपने वेडिंग रिसेप्शन में इस तरह की सिल्वर साड़ी ट्राई करके शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। लाइट मेकअप और अपने मनपसंदीदा हेयरस्टाइल के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मैरुन गाउन 

गाउन भी लड़कियों की पहली पसंद होता है। ऐसे में यदि आप रिसेप्शन में हैवी गाउन पहनना चाहती हैं तो इसे ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप लुक और बालों में क्राउन लगाकर आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट कलर लहंगा 

अगर आप ज्यादा डॉर्क कलर रिसेप्शन में नहीं पहनना चाहती तो इस तरह का लाइट कलर लहंगा ट्राई कर सकती हैं। सिंपल लहंगा और हैवी ज्वेलरी के साथ आप अपनी रिसेप्शन में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static